अलीगढ़: पूर्व पार्षद ने सफाई कर्मचारी के साथ की मारपीट, नाराज लोगों ने थाने का किया घेराव

0
9

यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) में पूर्व पार्षद ने एक सफाई कर्मचारी की पिटाई कर दी। पिटाई से नाराज होकर पार्षद ने अपने कर्मचारियों को बुला लिया और काम को ठप कर दिया। वह इस मामले में थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की।

सफाई कर्मचारियों ने थाने का किया घेराव

अलीगढ़ (Aligarh) जिले में सफाई कर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की घटना को लेकर थाने का घेराव किया गया। दरअसल, कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के ड्राइवर के साथ पूर्व पार्षद के द्वारा मारपीट करने को लेकर सफाई कर्मियों ने काम ठप कर दिया। स्वच्छ भारत अभियान के तहत लगे सफाई कर्मी थाने में कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ गये है। इस दौरान पुलिस ने सफाई कर्मियों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है। बताया जा रहा है। कि कूड़ा उठाने वाले गाड़ी के चालक ब्रज मोहन वार्ड 30 के पूर्व पार्षद के यहां समस्या को लेकर गए थे। इस दौरान वहां नामजद व्यक्ति के साथ पार्षद के पुत्र ने मारपीट कर दी। पीड़ित बृजमोहन ने बताया। कि कूड़ा उठाने वाली गाड़ी को खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद पूर्व पार्षद के पुत्र ने थप्पड़ मार दिया। इस घटना की सूचना पर अन्य सफाई कर्मियों तक पहुंची। जिसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर सफाई कर्मी थाना बन्ना देवी पहुंच गये।

पूर्व पार्षद के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं कर्मचारी

राहुल सिंघल ने बताया कि पूर्व पार्षद व उनके पुत्र ने सफाई कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया है। नगर निगम के सुपरवाइजर के सामने घटना को अंजाम दिया गया। राहुल ने बताया कि हम अपनी समस्या को लेकर आए हैं। सफाई कर्मियों ने कहा है। कि कार्रवाई नहीं होने पर बुधवार से काम ठपकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। कूड़ा उठाने वाली गाड़ियों के चालक धरना देंगे, हालांकि घटना को लेकर पुलिस जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।