जॉय अवार्ड्स 2024 में आलिया भट्ट के स्वीकृति भाषण ने छुआ सबका दिल

सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ट्रेंड कर रहे एक अन्य वीडियो में, अभिनेत्री को पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अपना स्वीकृति भाषण देते हुए देखा जा सकता है।

0
23

Joy Awards 2024: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जब सप्ताहांत में सऊदी अरब के रियाद (Riyadh, Saudi Arabia) में जॉय अवार्ड्स (Joy Awards 2024) में एक शानदार साड़ी में शामिल हुईं तो वह देखने लायक थीं। मानद एंटरटेनमेंट मेकर्स अवार्ड प्राप्त करने वाली अभिनेत्री इस कार्यक्रम में लाल, नीली और सुनहरी साड़ी में पहुंचीं, जिसे उन्होंने ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ जोड़ा था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ढीले बंधे बालों और स्टेटमेंट ईयररिंग्स से पूरा किया। जॉय अवार्ड्स (Joy Awards 2024) शो से अभिनेत्री के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। एक वीडियो में, अभिनेत्री को रेड कार्पेट पर शटरबग्स के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ट्रेंड कर रहे एक अन्य वीडियो में, अभिनेत्री को पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अपना स्वीकृति भाषण देते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “उन्होंने कहा, “यह वास्तव में एक असाधारण रात है। मैं फिल्मों का दीवाना हूं, मैं बस इतना ही जानता हूं। मैंने यह पहले भी कहा है, मुझे लगता है कि जब मैं पैदा हुआ था, तो मैं ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर आया था। मेरे लिए सिनेमा का यही मतलब है। चीजों में से एक, अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं, तो हमारे जीवन में सबसे बड़ी चीजों में से एक प्यार है। इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जा रहा हूं, तो मैं अपने साथ फिल्मों का प्यार और वह प्यार लेकर जा रहा हूं जो मैंने यहां रियाद में महसूस किया। इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, और यहाँ फिल्मों का जादू है।”

यह वह वीडियो है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं:

व्यक्तिगत मोर्चे पर, इस महीने की शुरुआत में, आलिया ने अपने इंस्टाफ़ैम पर अपने नए साल के जश्न की कुछ अंदरूनी तस्वीरें देखीं। पहली फोटो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया के गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री ने अपने समुद्र तट की छुट्टियों से कई अन्य तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें से एक में उनकी छोटी लड़की राहा भी है। सिल्हूट तस्वीर में आलिया को अपनी बेटी राहा (Raha) को गोद में लिए देखा जा सकता है। आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “2024 करने के लिए – इसे स्वस्थ और आत्मापूर्ण रखें। आप सभी को नया साल मुबारक हो।”

आलिया भट्ट ने समुद्र तट के विभिन्न स्थानों पर ली गई मिरर सेल्फी का एक समूह भी साझा किया। एक स्लाइड में आलिया भट्ट को डेक पर घूमते हुए देखा जा सकता है। समुद्र में नौकायन करते हुए दिल खोलकर मुस्कुराती आलिया की भी एक झलक है। आलिया द्वारा साझा की गई पहली तस्वीर में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। उन्हें गुलाबी रंग का स्विम सूट पहने देखा जा सकता है। आलिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कई मूड और लाखों मिरर सेल्फी”। आलिया भट्ट की सबसे अच्छी दोस्त आकांशा रंजन कपूर ने टिप्पणी की, “सोशल मीडिया इन्फ्लूएंजा।”

काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (महिला) पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। पुरस्कार समारोह का 69 वां संस्करण 27 और 28 जनवरी को गुजरात में आयोजित किया जाएगा।