लंदन में होप गाला में आलिया भट्ट ने पहनी ₹20 करोड़ की हीरे की ज्वैलरी

0
18

Hope Gala, London: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गुरुवार को होप गाला (Hope Gala) की होस्ट बनीं। इवेंट में एक्ट्रेस वाइन गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने करोड़ों की हाई-एंड ज्वैलरी के साथ पेयर किया था।

सलाम बॉम्बे फाउंडेशन (Salaam Bombay Foundation) के माध्यम से भारत में वंचित किशोरों के लिए धन जुटाने के लिए आलिया भट्ट ने गुरुवार शाम लंदन में होप गाला की मेजबानी की। रात में अभिनेत्री के दो लुक – एक सफेद साड़ी और एक वाइन गाउन – ने ध्यान खींचा। आलिया को अपने खूबसूरत गाउन के साथ नीले नीलमणि और हीरे का एक बड़ा हार पहने देखा गया।

आलिया भट्ट ने डिजाइनर आभूषणों में बिखेरी सुंदरता

अपने पहले चैरिटी समारोह का जश्न मनाने के लिए, मेजबान आलिया (Alia Bhatt) ने बुल्गारी द्वारा एक प्रभावशाली हार और मैचिंग नीलम की अंगूठी चुनी। इटालियन ज्वेलरी लेबल के हार और अंगूठियों की कीमत लगभग ₹20 करोड़ है।

आलिया भट्ट का होप गाला

आलिया (Alia Bhatt) ने भारत में वंचित किशोरों के लिए धन जुटाने के लिए गुरुवार शाम लंदन में होप गाला की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में संगीतकार हर्षदीप कौर, हास्य अभिनेता रोहन जोशी और निर्देशक गुरिंदर चड्ढा सहित अन्य लोग उपस्थित थे। समारोह स्थल मंदारिन ओरिएंटल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें आलिया दो अलग-अलग पोशाकों में नजर आ रही हैं। इवेंट में आलिया को उद्यमी और सोशलाइट नताशा पूनावाला के साथ पोज देते हुए भी देखा गया।

इस कार्यक्रम में आलिया को सलाम बॉम्बे चैरिटी का समर्थन करते हुए देखा गया, जो नेतृत्व और वकालत के लिए स्कूल के कार्यक्रमों के साथ-साथ कौशल-निर्माण के लिए स्कूल के बाद की कक्षाओं के माध्यम से मुंबई के सबसे कमजोर बच्चों की मदद करने पर केंद्रित है।

आलिया भट्ट के नवीनतम प्रोजेक्ट

आलिया ने हाल ही में जिगरा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वेदांग रैना भी हैं। रैप की घोषणा करते हुए, कुछ दिन पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से अपनी और वेदांग की तस्वीरें साझा कीं। यह फिल्म सितंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आलिया कथित तौर पर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ भी नजर आएंगी। यह फिल्म दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी दोस्ती की एक और कहानी होने का वादा करती है। हालाँकि, फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है।