आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर की ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर की तारीफ

0
11

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में रिलीज हुई आगामी साइंटिफिक फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर की तारीफ करने वाले मशहूर हस्तियों की लिस्ट में शामिल हो गईं। आलिया ने ट्रेलर के बारे में अपनी खुशी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने (Alia Bhatt) लिखा, “यह अवास्तविक लग रहा है, “यह छोटा लेकिन प्रभावशाली संदेश फिल्म के दृश्यों के बारे में उनकी खुशी को दर्शाता है, जिससे उनके फॉलोअर्स और अधिक देखने के लिए उत्सुक हो गए हैं और साइंटिफिक महाकाव्य में उनकी रुचि बढ़ गई है।”

यह पहली बार नहीं है जब मशहूर हस्तियों ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए अपना समर्थन दिखाया है। कल ही, अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जैसे पैन इंडिया सितारों ने भी फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अपनी खुशी जाहिर की। इंडस्ट्री में बढ़ती चर्चा के साथ, ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा निश्चित रूप से चरम पर पहुंच रही है।

‘कल्कि 2898 एडी’ के मन को झकझोर देने वाले दृश्य दर्शकों को रोमांचित कर रहे हैं, जिससे फिल्म को साइंस-फिक्शन की श्रेणी में लाने में मदद मिल रही है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे दमदार कलाकारों से सजी इस फिल्म की 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here