आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ पोस्ट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

0
4

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो संभवतः इटली (Italy) में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की मास्करेड बॉल की हैं। हालांकि आलिया ने लोकेशन का जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके आउटफिट और एक्सेसरीज से ऐसा लगता है। और सबसे बढ़कर, कैरोसेल में उनकी शादी की एक तस्वीर आपको उनकी शादी के बाद की तस्वीर की याद दिलाएगी।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ऑफ-शोल्डर गाउन और दुपट्टा पहना था। उनके बालों को एक स्लीक पोनीटेल में बांधा गया था। दूसरी ओर, रणबीर कपूर वेलवेट ब्लेज़र में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ पहना था। एक्सेसरीज के लिए, आरके ने बो टाई और मास्करेड मास्क पहना था।

एक तस्वीर में आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर एक-दूसरे को प्यार से गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर आपको उनकी शादी की इस तस्वीर की याद दिलाएगी।

आलिया और रणबीर दोनों ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शीर्ष कलाकार हैं। आलिया ने एक बार रणबीर के साथ असफलताओं से निपटने के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “रणबीर और मैं चीजों को अलग-अलग तरीके से संभालते हैं। मैं ज़्यादा चिंतनशील हूँ, थोड़ा ज़्यादा सोचने वाली हूँ, जबकि वह धूल झाड़कर जल्दी से आगे बढ़ना पसंद करता है। यह अंतर ही है जो हमें एक-दूसरे का साथ देने में मदद करता है, जब सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है तो संतुलन प्रदान करता है। लेकिन हम दोनों ही बहुत प्यार और अपार सम्मान के साथ काम पर ध्यान केंद्रित करना चुनते हैं। हम काम को ऐसे करते हैं जैसे यह हमारे जीवन का एक हिस्सा है – एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा – लेकिन यह हमारा पूरा जीवन नहीं है।”

काम के मोर्चे पर, आलिया अगली बार ‘जिगरा’ में नज़र आएंगी। रणबीर कपूर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ का हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here