आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर, ईशा अंबानी, आकाश अंबानी, नीतू कपूर, शाहीन भट्ट के साथ मनाया जन्मदिन

आलिया भट्ट 15 मार्च को 31 साल की हो गईं। उन्होंने गुरुवार रात मुंबई में रणबीर कपूर और अपने प्रियजनों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

0
26

Mumbai: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शुक्रवार, 15 मार्च को 31 साल की हो गईं और उन्होंने गुरुवार शाम को शानदार अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया। पपराज़ी ने आरामदायक रात्रिभोज के बाद जन्मदिन की लड़की और उसके करीबी दोस्तों और परिवार की कई तस्वीरें और वीडियो क्लिक किए।

आलिया भट्ट का बर्थडे डिनर

चमकदार कोर्सेट और नीली पैंट पहने आलिया (Alia Bhatt) ने अपने चेहरे पर डिंपल बिखेरे। अभिनेता और उनके प्रियजनों ने मुंबई के ताज महल पैलेस में उनका जन्मदिन मनाया। अभिनेता-पति रणबीर कपूर पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में सहज दिखे। उनकी सास नीतू कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और दोस्त ईशा अंबानी, आनंद पीरामल और आकाश अंबानी भी इस मौके पर नजर आए। इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो द्वारा साझा किए गए वीडियो में से एक में, रणबीर को पार्टी के बाद शाहीन और जानवी धवन को विदा करते समय उनके माथे पर चुंबन करते देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट का आखिरी बर्थडे सेलिब्रेशन

आलिया (Alia Bhatt) पिछले साल लंदन में रणबीर और कुछ अन्य प्रियजनों के साथ 30 साल की हो गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पार्टी की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्हें आरामदायक गुलाबी कार्डिगन पहने देखा जा सकता है। तस्वीरों में से एक में वह चॉकलेट केक पर मोमबत्तियाँ बुझाने से पहले एक इच्छा व्यक्त करती नजर आ रही हैं। दूसरे में, वह रणबीर को गले लगाते हुए और पार्टी में अपनी माँ सोनी और अन्य मेहमानों के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए देखी जा सकती हैं। तस्वीरों में से एक में स्ट्रॉबेरी मिठाई के साथ चॉकलेट के एक स्लैब पर ’30 इयर्स ऑफ सनशाइन’ लिखा हुआ देखा गया।

आगामी कार्य

आलिया को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। उन्होंने गैल गैडोट अभिनीत हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू किया। वह जल्द ही वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा में दिखाई देंगी, जिसमें द आर्चीज़ फेम वेदांग रैना उनके सह-कलाकार के रूप में होंगे। यह फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी। आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर और विक्की कौशल के साथ उनके सह-कलाकारों के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी।