रेड सी फेस्टिवल में आलिया भट्ट और एंड्रयू गारफील्ड की बातचीत को प्रशंसकों ने कहा ‘मल्टीवर्स’

0
30

Red Sea Festival: आलिया भट्ट हाल ही में सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Festival) के तीसरे संस्करण में शामिल हुईं। उन्होंने समापन समारोह में हॉलीवुड अभिनेता एंड्रयू गारफील्ड के साथ बातचीत की, इस कार्यक्रम ने प्रशंसकों को प्रसन्न किया।

आलिया भट्ट और एंड्रयू गारफील्ड के बीच बातचीत

आलिया भट्ट ने हाल ही में सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Festival) के तीसरे संस्करण की शोभा बढ़ाई। समापन समारोह के दौरान, उन्होंने हॉलीवुड अभिनेता एंड्रयू गारफील्ड के साथ बातचीत की, जिससे प्रशंसक रोमांचित हो गए।

आलिया बैंगनी फूलों की कढ़ाई वाले ग्रे स्ट्रैपलेस गाउन में नजर आईं, जबकि एंड्रयू गारफील्ड काले सूट में थे।

प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं

प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की, कुछ ने उन्हें एक फिल्म में एक साथ देखने की इच्छा जताई। एक एक्स यूजर ने लिखा, “ओह, जिस तरह से वे मुस्कुरा रहे थे। इसे देखने के बाद वे हॉलीवुड फिल्म में दिखने लगे।”

आलिया भट्ट गुरुवार, 7 दिसंबर को रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं। इवेंट में उन्होंने दो अलग-अलग लुक में धमाल मचाया। उन्होंने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का एक डायलॉग भी सुनाया।

आलिया भट्ट वर्तमान में वासन बाला द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ पर काम कर रही हैं, जो 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी।