रवीना टंडन के साथ 20 साल बाद नजर आयेंगे अक्षय कुमार

"हमने एक साथ सबसे ज्यादा हिट फिल्में की हैं" - अक्षय कुमार

0
94

वेलकम टू द जंगल 20 साल बाद रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक साथ स्क्रीन पर ला रहा है। उनका कहना है कि उन्होंने एक साथ ‘अधिकतम हिट फिल्में’ दी हैं।

अक्षय कुमार पूर्व सह-कलाकार रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं और उन्होंने एक नए साक्षात्कार में इसके बारे में बात की है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, अक्षय ने कहा है कि वह वेलकम टू द जंगल की शूटिंग का इंतजार कर रहे हैं जो उन्हें लगभग बीस वर्षों के बाद एक साथ स्क्रीन पर ला रही है।

अक्षय ने न्यूज एजेंसी को बताया, “हम ‘वेलकम टू द जंगल’ नाम की एक फिल्म कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग हम जल्द ही शुरू करेंगे। टिप टिप बरसा पानी गाना एक शानदार गाना है। हमने एक साथ सबसे ज्यादा हिट फिल्में की हैं। मैं लंबे समय के बाद (वेलकम टू द जंगल की) शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं और हम एक ही स्क्रीन पर एक साथ होंगे।”

अक्षय और रवीना ऑनस्क्रीन

अक्षय और रवीना (Raveena Tandon) ने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और मोहरा जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है। पूर्व सह-कलाकारों और पूर्व युगल, अक्षय और रवीना ने लोकप्रिय गीतों तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त और टिप टिप बरसा पानी में भी एक साथ अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार 2004 में पुलिस फोर्स एन इनसाइड स्टोरी में एक साथ देखा गया था।

रवीना और अक्षय ने 1995 में डेटिंग शुरू की और 90 के दशक के अंत में सगाई कर ली। बाद में वे उन कारणों से अलग हो गए जिनके बारे में उन्होंने बात नहीं की। जहां अक्षय ने डेट किया और बाद में 2001 में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी कर ली, वहीं रवीना ने 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली।

इस साल की शुरुआत में टूटी सगाई के बारे में बात करते हुए, रवीना ने एएनआई को बताया था, “मोहरा के दौरान हम एक हिट जोड़ी थे, और अब भी, जब हम सामाजिक रूप से एक-दूसरे से टकराते हैं, तो हम सभी मिलते हैं, हम सभी चैट करते हैं। हर कोई आगे बढ़ता है। कॉलेजों में लड़कियां हर हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड बदल रही हैं, लेकिन एक सगाई जो टूट गई है वह अभी भी मेरे दिमाग में अटकी हुई है, मुझे नहीं पता कि क्यों। हर कोई आगे बढ़ता है, लोगों के तलाक होते हैं, वे आगे बढ़ते हैं, इसमें कौन सी बड़ी बात है।”

हाल ही में मिशन रानीगंज में देखा गया, जो वर्तमान में सिनेमाघरों में चल रहा है, वेलकम टू द जंगल के अलावा, अक्षय के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है। वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की हिट फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में एक शीर्ष पुलिस वाले की भूमिका को दोहराएंगे। सिंघम अगेन शीर्षक वाली इस फिल्म में उन्हें सूर्यवंशी की विशेष भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अतिथि भूमिका में सिम्बा के रूप में नजर आएंगे।

उनके पास पाइपलाइन में तमिल नाटक सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक भी है। यह फिल्म फरवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ बड़े मियां छोटे मियां में भी नजर आएंगे। उनकी हिट कॉमिक फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म हाउसफुल भी पाइपलाइन में है। अक्षय ने हाल ही में पाकिस्तान पर भारत के हवाई हमले पर एक फिल्म की घोषणा की। स्काई फोर्स नाम की इस फिल्म का निर्देशन संदीप केलवानी (Sandeep Kelwani) और अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने किया है।