अक्षय कुमार ने अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला के साथ जॉली एलएलबी 3 की घोषणा की

अरशद वारसी और अक्षय कुमार ने पहली बार 2002 में जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। इसके बाद ये 2022 में बच्चन पांडे में साथ नजर आए। फिलहाल दोनों वेलकम टू द जंगल में भी काम कर रहे हैं।

0
18

अरशद वारसी (Arshad Warsi) की जॉली एलएलबी और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 की सुपर सफलता के बाद, यह जोड़ी इस फिल्म फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग के लिए एक साथ आई है। अक्षय ने अपनी एक्स और इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया और जॉली एलएलबी 3 की शुरुआत की घोषणा की। वीडियो में इन दोनों अभिनेताओं के साथ, सौरभ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं।

संभवतः तीसरे भाग में अरशद (Arshad Warsi) और अक्षय असली जॉली बनने के लिए लड़ रहे होंगे, कम से कम यह वीडियो तो यही बताता है। यहां तक ​​कि अक्षय के कैप्शन से भी यही पता चलता है। “अब ओरिजिनल कौन और डुप्लिकेट कौन, ये तो पता नहीं। लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छी सवारी होने वाली है !! मेरे साथ बने रहें। जय महाकाल,” उनके कैप्शन में लिखा है।

यहां देखें वीडियो:

अरशद, अक्षय ने जॉली एलएलबी 3 के लिए अजमेर में शूटिंग की

अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म जॉली एलएलबी (2013) और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 (2017) को दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब दोनों सितारे फिल्म के तीसरे पार्ट में एक साथ नजर आने वाले हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरशद वारसी ने 29 अप्रैल को अजमेर (राजस्थान) में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। वहीं, अक्षय ने आज यानी 2 मई से अजमेर में शूटिंग शुरू की।

जॉली एलएलबी 3 से पहले भी अक्षय और अरशद कई फिल्मों में एक साथ अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुके हैं। दोनों ने पहली बार 2002 में जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। इसके बाद ये 2022 में बच्चन पांडे में साथ नजर आए। फिलहाल दोनों वेलकम टू द जंगल में भी काम कर रहे हैं।

अजमेर के बाद दिल्ली में होगी जॉली एलएलबी की शूटिंग

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अभिनेता अगले महीने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग करेंगे। सूत्र के मुताबिक, दिल्ली में शूटिंग जून में शुरू होगी और 30-40 दिनों तक चलेगी। निर्माता तीस हजारी कोर्ट क्षेत्र के पास बड़े पैमाने पर शूटिंग करेंगे।