अक्षय कुमार व शिखर धवन पहुँचे उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर

अपना 56वां जन्मदिन मनाने के लिए अक्षय कुमार ने उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में आशीर्वाद मांगा।

0
20

Mahakaleshwar temple: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। 1991 में सौगंध से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने खुद को बॉलीवुड के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है। अपने जन्मदिन पर, उन्होंने अपने परिवार और क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar temple) का दौरा किया।

वायरल वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar temple) में आरती के दौरान भगवा धोती पहने और हाथ जोड़ते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य वीडियो में, क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को भी सफेद कुर्ता पहने और आरती में शामिल होते देखा जा सकता है।

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, अभिनेता के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने आए और वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने लिखा, “वर्गों और जनता का आदमी। एचबीडी खिलाड़ी कुमार।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “एकमात्र अक्षय कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को आखिरी बार ओएमजी 2 में देखा गया था जिसमें उन्होंने भगवान शिव की भूमिका निभाई थी। पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 से भिड़ी और 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने में सफल रही। फिल्म की कुल कमाई 211.14 करोड़ रुपये बताई गई है।

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता ने अपने जन्मदिन से पहले अपनी अगली फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू की घोषणा की। परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन और राजेश शर्मा अभिनीत यह फिल्म 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज कोलफील्ड्स के पतन पर आधारित है। टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 अक्टूबर को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। निर्माताओं ने पहले ही टीज़र जारी कर दिया है।

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू का टीज़र देखें: