अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर रही फ्लॉप

शनिवार को सेल्फी के व्यूअरशिप में करीब 50 फीसदी का इजाफा हुआ

0
88
Selfie

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfie) बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी है। सेल्फी की संख्या में शनिवार को वृद्धि देखी गई लेकिन यह लगभग 50% तक ही थी। फिल्म को दर्शकों का कुछ ख़ास प्यार नहीं मिल पाया है। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की हालिया रिलीज फिल्म सेल्फी की थियेटर्स पर धीमी शुरुआत हुई हैं। दो दिनों में भी ये फिल्म 10 करोड़ की कमाई का आंकड़ा हासिल नहीं कर पाई है। जिससे आने वाले दिनों की कमाई पर बुरा असर पड़ सकता है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfie) को रिलीज हुए दो दिन हुए हैं। बीते शुक्रवार को सिनेमाघरो में रिलीज हुई फिल्म स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर निर्देशक राज मेहता की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही ठंडा रिस्पॉन्स मिला है। दो दिनों की कमाई मिलाकर भी अक्षय कुमार की ये फिल्म 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर सकी है। पहले दिन जहाँ फिल्म सेल्फी ने महज 2.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी वहीं दूसरे दिन फिल्म सेल्फी की कमाई में वीकेंड की वजह से हल्का उछाल देखा गया।

दूसरे दिन भी डूबी अक्की की फिल्म ‘सेल्फी’

दूसरे दिन फिल्म ने थोड़ी बढ़त दर्ज करवाते हुए थियेटर्स से महज 3.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने बीते दो दिनों में कुल 6.35 करोड़ रुपये का ही आंकड़ा हासिल किया है। जो बेहद कम है। अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारे की फिल्म के इस बेहद निराशाजनक कमाई के आंकड़े दावा कर रहे हैं कि दर्शकों को अब थियेटर्स की ओर खींचना इतना आसान नहीं है।

अक्षय कुमार की लगातार 7वीं फिल्म फ्लॉप

हालांकि अभी सेल्फी (Selfie) को रिलीज हुए महज 2 दिन ही हुए हैं। मगर फिल्म के आंकड़े इशारा दे रहे हैं कि ये फिल्म ज्यादा लंबे वक्त तक थियेटर्स पर नहीं टिक पाएगी। इतना ही नहीं, इससे अक्षय कुमार की फिल्म को अभी से ही ट्रेड एक्सपर्ट फ्लॉप की कैटेगरी में मानकर चल रहे हैं। इसके साथ ही ये एक्टर अक्षय कुमार की लगातार 7वीं फ्लॉप फिल्म मानी जा रही है। सूर्यवंशी के बाद एक्टर अभी तक एक भी बड़ी हिट फिल्म फैंस को नहीं दे पाए हैं। बच्चन पांडे से लेकर रामसेतु तक, सेल्फी से पहले रिलीज हुईं उनकी सभी 6 फिल्में फ्लॉप थीं।