प्रतापगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव, भारी जनसभा को किये सम्बोधित

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और कांग्रेस की सरकार केंद्र में बनी तो अग्निवीर योजना बंद कर युवाओं को सेना में स्थायी नौकरी देने का कार्य करेंगे।

0
14

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रतापगढ़ में कहा कि सपा और कांग्रेस की सरकार केंद्र में बनी तो अग्निवीर योजना बंद कर युवाओं को सेना में स्थायी नौकरी देने का कार्य करेंगे। बीजेपी सरकार ने रेल बेच दिया, स्टेशन बेच दिया, हवाई जहाज बेच दिया, प्लेटफार्म बेच दिया, सारी नौकरियां खत्म कर संविदा भर्ती शुरू कर दी। नोटबंदी करके लोगों को बर्बाद कर दिया। अब जनता भाजपा का हिसाब करेगी। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रतापगढ़ में सपा प्रत्याशी एसपी सिंह पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे।

वही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सभा के दौरान एक युवक पंडाल के पोल पर चढ़ गया और करतब दिखाने लगा। अखिलेश यादव ने उससे नीचे उतरने का आग्रह करते हुए उसके करतब की तारीफ की और कहा कि इन सब नौजवानों को सेना में स्थायी नौकरी मिलेगी। भाजपा सरकार युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रही है। अस्पतालों में उपचार नहीं हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि, प्रदेश में ऐसा कोई जिला अस्पताल नहीं है, जहां पर गरीबों को मुफ्त में उपचार हो जाए। पहले तो एम्बुलेंस खराब थी भाजपा ने अस्पताल ही खराब कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद संगमलाल मंच पर ही रो रहे हैं। उनको हार सामने दिख रहा है। जनता उन्हें इस बार लाखों वोटों से हराने का कार्य करेगी।