अजय देवगन स्टारर सुपरहिट एक्शन फिल्म सिंघम अगेन का हुआ शुभारम्भ, अक्षय ने लिखा स्पेशल नोट

0
56

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और अजय देवगन अभिनीत ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की आधिकारिक घोषणा हो गई है। ऐसे में एक बार फिर उनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर एक्शन दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कुछ समय पहले अजय देवगन, रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। सेट पर पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

अजय ने शेयर की तस्वीरें

फिल्म ‘सिंघम’ का कोई भी पार्ट अजय देवगन के बिना अधूरा है। अजय ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम’ 3 की घोषणा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ’12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को उसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था। इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उसने हमारी ताकत को मजबूत किया है और सिंघम परिवार को बड़ा बना दिया है।’ आज हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए एक साथ आए हैं।

डायरेक्टर ने भी पोस्ट किया

रोहित शेट्टी की हर फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिलता है। इसी तरह उनकी एक्शन कॉप फिल्मों को भी लोगों ने खूब प्यार दिया। रोहित ने पूजा के साथ ‘सिंघम अगेन’ की शुरुआत की और सेट से कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”सिंघम”, ”सिंघम रिटर्न्स”, ”सिम्बा”, ”सूर्यवंशी” 12 साल पहले जब हमने सिंघम बनाया था तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में तब्दील हो जाएगी। आज, हम सिंघम का फिल्मांकन फिर से शुरू कर रहे हैं। यह हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म है। हम इसके लिए अपना जीवन बलिदान कर देंगे। बस आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।

अक्षय ने लिखा खास मैसेज

आपको बता दें कि अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आए थे। ऐसे में इस बार भी वह फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। पूजा के दौरान अक्षय सेट पर नजर नहीं आए लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट किया है। अक्षय ने लिखा, ‘मैं इस समय देश में नहीं हूं, व्यक्तिगत रूप से फ्रेम से गायब हूं, लेकिन पूरी तरह से वहां हूं। सिंघम के सेट पर दोबारा आप लोगों से जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। अपनी शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ। जय महाकाल।