अजय देवगन ने करण जौहर को बताया अपना दुश्मन

कॉफ़ी विद करण 8 के नवीनतम एपिसोड में करण जौहर के शो में रोहित शेट्टी और अजय देवगन के सोफे पर बैठते ही रणवीर सिंह चर्चा का प्रमुख विषय बन गए।

0
68

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) द्वारा होस्ट किया जाने वाला सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 अपने आगामी एपिसोड में प्रसिद्ध निर्देशक-अभिनेता जोड़ी रोहित शेट्टी-अजय देवगन (Ajay Devgan) की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका प्रमोशनल वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया है और एपिसोड में रणवीर सिंह का कैमियो होगा। करण को भी ‘झटका’ लगा जब उन्होंने अजय से ‘इंडस्ट्री में उनके कट्टर दुश्मन’ के बारे में पूछा और अभिनेता ने कहा, “एक बार की बात है, आप।”

प्रोमो वीडियो की शुरुआत करण के यह कहते हुए हुई, “कृपया गतिशील जोड़ी अजय देवगन और रोहित शेट्टी का स्वागत करें।” इसके बाद करण पूछते हैं, “अजय, क्या आप सफलता पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया देंगे?” जवाब में रोहित ने कहा, ”मैं उनके और सलमान के बारे में बात करता हूं। यदि फिल्म ब्लॉकबस्टर है, तो वे अपनी वैन के बाहर बैठे हैं और चिल कर रहे हैं। अगर यह ठीक से नहीं हुआ तो वे अपनी वैन के बाहर बैठकर ठंड से ठिठुर रहे हैं।”

इसके बाद करण ने रोहित से सर्कस में रणवीर सिंह के साथ काम करने के बारे में पूछा। निर्देशक ने कहा, “उनमें बिल्कुल अलग ऊर्जा है।” इसके बाद करण ने अजय (Ajay Devgan) से पूछा कि सिंघम सीक्वल में रणवीर के साथ दोबारा कौन काम करेगा, “और वह आपके विपरीत है, अजय। आप इसे कैसे संभालेंगे?” अभिनेता ने साझा किया, “या तो मैं उसे बंद कर दूंगा या मैं अपना कान बंद कर दूंगा।” इस जवाब ने करण को हंसा दिया।

इसके बाद करण ने अजय (Ajay Devgan) से कुछ ताबड़तोड़ सवाल पूछे। अभिनेता ने कहा, “अजय को कभी भी पार्टियों में नहीं देखा जाता है?”, अभिनेता ने कहा, “मुझे अब नहीं बुलाया जाता है।” इसके बाद करण ने पूछा, “कभी एयरपोर्ट पर थपथपाया नहीं क्योंकि?” अजय ने साझा किया, “मैं उन्हें फोन नहीं करता।”

जब करण ने पूछा कि कौन टेक के दौरान संवाद बदलता है, कठिन दृश्यों से पहले उदास हो जाता है और फिल्म की रैप पार्टी में कौन पागल हो जाता है, तो रणवीर जवाब में दिखे।

करण ने अजय से यह भी पूछा, “देवगन परिवार में, अगर काजल आपसे बात नहीं कर रही है तो सबसे आम कारण क्या होगा?” अभिनेता ने जवाब दिया, “उस दिन का इंतजार है।”

जब करण से पूछा गया कि बॉलीवुड में उनका कट्टर दुश्मन कौन है तो करण भी ‘हैरान’ हो गए जब अजय ने उनका नाम लिया। बता दें कि करण जौहर और काजोल की दोस्ती में 2016 में तब दरार आ गई जब करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की शिवाय के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई। यह बदसूरत हो गया और काजोल ने अपने पति का पक्ष लिया और यहां तक कि इस सब के बारे में ट्वीट भी किया। करण ने अपनी जीवनी, एन अनसूटेबल बॉय में इसके बारे में बात की और लिखा, “मैं उसे अपना एक टुकड़ा बिल्कुल भी नहीं देना चाहूंगा क्योंकि उसने पच्चीस वर्षों तक मेरे मन में उसके लिए जो भी भावनाएं थीं, उन्हें मार डाला है। मुझे नहीं लगता कि वह मेरे लायक है. मैं अब उसके लिए कुछ भी महसूस नहीं करता। कई साल बाद जब करण ने अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया तो दोनों के बीच समझौता हो गया।

रोहित शेट्टी-अजय देवगन की कॉफी विद करण सीजन 8 का एपिसोड 21 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर लाइव होगा।