‘बिग बॉस 17’ से बाहर हुईं ऐश्वर्या शर्मा

घटनाओं के एक दिलचस्प मोड़ में, ऐश्वर्या शर्मा 'बिग बॉस 17' से बाहर हो गईं। दिवा ने शो में अब तक की अपनी यात्रा के बारे में बात की और अपने पति नील भट्ट के लिए एक विदाई संदेश छोड़ा।

0
47

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट ने हाल ही में बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है, जब से उन्होंने लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस 17 में संयुक्त रूप से भाग लिया था। जबकि उन्होंने एक जोड़े के रूप में शो में प्रवेश किया था, उनके दौरान उनकी शादी काफी उतार-चढ़ाव से गुजरी। इसमें कार्यकाल, विशेष रूप से उनके बीच बहुत सारे तर्क-वितर्क के कारण। और अब, अपने निष्कासन के बाद, ऐश्वर्या ने शो में अब तक की अपनी यात्रा के बारे में बात की और उसी से अपने मुख्य अंश साझा किए।

ऐश्वर्या शर्मा ने निष्कासन के बाद अपनी बीबी 17 यात्रा के बारे में खुलकर बात की

बिग बॉस 17 के हालिया वीकेंड का वार एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा बाहर हो गईं। जबकि उनके पति, नील भट्ट शो में बने रहे, प्यारी पत्नी को अश्रुपूरित विदाई देनी पड़ी। अपने निष्कासन के बाद, एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने दावा किया कि उनका निष्कासन अनुचित था। इसके अलावा, शो में अपनी यात्रा को याद करते हुए, ऐश्वर्या ने वर्तमान कप्तान ईशा मालविया के विपरीत, बीबी हाउस के अंदर अपने फैसलों में निष्पक्ष होने का उल्लेख किया। इसके बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा:

“निष्कासन बहुत अनुचित था, ईशा के विपरीत, मुझे बहुत निष्पक्ष निर्णय लेने पड़े। मै दिल से खेलती हूं लोगों के दिलों से नहीं। इस घर में दोस्त तो बन जाते हैं लेकिन सबसे अच्छे दोस्त बनना मुश्किल है। बेस्ट फ्रेंड बनाने के लिए घर पर कोई भरोसेमंद नहीं है।”

ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) अपने पति नील को याद करने के बारे में बात करती है और बताती है कि वह केवल उस पर भरोसा करती है। खैर, ऐश्वर्या के बाहर होने के बाद उनके पति नील भट्ट शो में बने रहेंगे। उनके बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या ने उल्लेख किया कि शो के अंदर उनके बीच हुए झगड़ों और बहसों के बावजूद, एक-दूसरे के प्रति उनके स्पष्ट प्यार के कारण वह उन्हें याद करेंगी। इसके अलावा, उसने खुलासा किया कि उसे केवल उस पर भरोसा है और उसने कहा कि वह चाहती है कि उसका पति शो में उसकी ओर से बदला ले।

ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) ने कहा, “मुझे नील पर भरोसा है, वो कभी कभी मेरे अगेंस्ट जाता है लेकिन हम अभी भी साथ हैं क्योंकि जाहिर तौर पर हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। मुझे उसकी बहुत याद आती है। मैं डोमिनेटिंग नहीं कर रहा हूं लेकिन मुझे पता नहीं है कि मुझे डोमिनेटिंग का टैग मिल रहा है। नील, जीत के आना, एक-एक को सबक सिखाना और मेरा बदला लेके आना।”

एक बार पति नील के प्रति अपने जहरीले व्यवहार के लिए सलमान खान ने ऐश्वर्या की आलोचना की थी। इससे पहले, बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में, मेजबान, सलमान खान ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर ऐश्वर्या शर्मा की क्लास लगाई थी, क्योंकि उन्होंने शो में कभी-कभी अपने पति नील भट्ट का अनादर करने के लिए उनकी आलोचना की थी। उन्होंने आगे उनके रिश्ते को ‘आपदा का फार्मूला’ के रूप में टैग किया और टिप्पणी की कि उनकी शादी जल्द ही इस तरह विषाक्त हो जाएगी।