कान फिल्म महोत्सव में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ मुंबई लौटीं

0
10

Mumbai: हाथ में चोट लगने के बावजूद 77वें कान फिल्म महोत्सव में लगातार दो बार भाग लेने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) रविवार सुबह अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ मुंबई लौटीं।

अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, उन्होंने प्रिंटेड ओवरकोट के साथ पूरी तरह से काले रंग का आउटफिट पहना हुआ था। अपने मेकअप को कम से कम रखते हुए ऐश्वर्या ने अपने बालों को खुला रखा था और सिर पर सनग्लास लगाए हुए थे। उन्होंने एक हाथ पर स्लिंग पहना हुआ था, जो उनकी चोट को दर्शाता है। आराध्या को सफेद हुडी और नीली जींस पहने देखा गया, जब वे दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ पहुंचीं।

कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक के लिए ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) को काफी आलोचना झेलनी पड़ी, लेकिन हाल ही में वोग को दिए गए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने सभी नकारात्मक टिप्पणियों को नज़रअंदाज़ करते हुए अपने पहले दिन के लुक को ‘जादुई’ बताया। उन्होंने कहा, “कल शाम रेड कार्पेट पर उनका लुक मेरे सबसे प्यारे दोस्तों शेन और फल्गुनी पीकॉक ने डिज़ाइन किया था। वे इसे गिल्डेड ग्लो कहते हैं, लेकिन मेरे लिए यह जादुई था।”

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) इस साल पहली बार फिल्म फेस्टिवल में फल्गुनी शेन पीकॉक के ब्लैक और गोल्ड गाउन में नज़र आईं। रेड कार्पेट पर चलते समय ऐश्वर्या ने अपने दाहिने हाथ पर प्लास्टर लगाया हुआ था। रेड कार्पेट से पहले के वीडियो में आराध्या बच्चन ऐश्वर्या की मदद करती नज़र आईं, जब वे होटल लॉबी से कार तक जा रही थीं।

ऐश्वर्या की दूसरी अपीयरेंस में उन्होंने एक नाटकीय ब्लू और सिल्वर गाउन पहना हुआ था, जिसे भी फल्गुनी शेन पीकॉक ने डिज़ाइन किया था। रेड कार्पेट पर चलते समय उन्होंने ईवा लोंगोरिया के साथ पोज़ दिया, जो लोरियल की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। पिछले कुछ सालों से ऐश्वर्या लोरियल (L’Oreal) के साथ अपने ब्रांड सहयोग के तहत फेस्टिवल में शामिल हो रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म देवदास (2002) की टीम के साथ शामिल हुई थीं, जिसमें निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेता शाहरुख खान शामिल थे। तब से ऐश्वर्या नियमित रूप से फिल्म फेस्टिवल में आती रही हैं। हर साल, रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या के अनोखे लुक भारत में फैशन विशेषज्ञों के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं।