पति अभिषेक, बेटी आराध्या और दोस्तों के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने मनायी होली

एक अन्य तस्वीर में, तीनों को अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए देखा गया।

0
25

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने सोमवार को अपने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन और अपने दोस्तों के साथ होली मनाई। अब, एक दिन बाद, उनके जश्न की अंदर की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर फैन पेजों द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में, ऐश्वर्या, अभिषेक और उनकी बेटी आराध्या को होली पार्टी के लिए सफेद कपड़े पहने देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में, तीनों को दोस्तों के साथ एक ग्रुप फोटो में अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरते देखा गया, जो होली के रंगों में भी रंगे हुए थे। नीचे दी गई तस्वीर पर एक नज़र डालें:

रविवार को नव्या ने अपने होलिका दहन समारोह की तस्वीरें साझा कीं। फोटो एलबम में नव्या बैकग्राउंड में अलाव के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक अन्य फोटो में हम नव्या को अपने चाचा अभिषेक बच्चन के चेहरे पर रंग लगाते हुए देखते हैं। नव्या ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “होलिका दहन।” नज़र रखना:

सोमवार को, नव्या नवेली नंदा ने अपने होली समारोह की झलकियाँ साझा कीं। नव्या ने उत्सव के भोजन, रंगों, पिचकारियों की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपने दादा-दादी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की। एक अन्य क्लिक में उन्हें अपनी मां श्वेता बच्चन की गोद में बैठे देखा जा सकता है। लेकिन, इन सबके बीच, जिस चीज़ ने हमारी रुचि को आकर्षित किया वह है जया बच्चन की हाथ में पिचकारी लिए हुए तस्वीर। तस्वीरें शेयर करते हुए नव्या ने बस इतना लिखा, “रंग बरसे।” नज़र रखना:

अभिषेक बच्चन को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा घूमर में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने सैयामी खेर के साथ स्क्रीन शेयर किया था। काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को आखिरी बार पोन्नियिन सेलवन: II में देखा गया था। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रम, जयम रवि, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।