Airtel ने लॉन्च किया अनलिमिटेड इंटरनेट ओनली प्लान, जानें

यह प्लान एयरटेल की वेबसाइट पर उपलब्ध है। यहां हम आपको 9 रुपये वाले एयरटेल के अनलिमिटेड डेटा प्लान के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं। आइये जानते है।

0
4

Airtel ने अपने पोर्टफोलियो में नया रिचार्ज प्लान जोड़ा है। इस प्लान की कीमत 9 रुपये है जिसमें यूजर को अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह इसमें यूजर्स को 1 घंटे का समय मिलता है। इस एक घंटे के लिए यूजर्स को 10GB हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है। लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड घटकर 64kbps हो जाती है। यह प्लान अनलिमिडेट इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को न ही वॉइस और मैसेज कुछ भी नहीं मिलता है। यह प्लान एयरटेल की वेबसाइट पर उपलब्ध है। यहां हम आपको 9 रुपये वाले एयरटेल के अनलिमिटेड डेटा प्लान के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं। आइये जानते है।

Airtel का अनलिमिडेट डेटा प्लान वाला सस्ता रिचार्ज

  • Airtel के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलता है।
  • वैलिडिटी की बात करें तो इस प्लान की वैधता सिर्फ एक घंटे है।
  • यानी 60 मिनट में यह प्लान अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर करता है।
  • यूजर्स एयरटेल की फेयर यूजेज पॉलिसी के तहत 10GB डेटा एक्सेस कर पाएंगे। इसके बाद स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी।

Airtel का यह प्लान उन यूजर्स के लिए काम का हो सकता है, जिन्हें कुछ इंपोर्टेंट फाइल डाउनलोड करनी हो और उनका डेली डेटा कोटा खत्म हो गया हो। इसके साथ ही एयरटेल के दूसरे डेटा प्लान की बात करें तो यूजर्स को 129 रुपये वाले प्लान में 10GB डेटा मिलता है। हालांकि, इस प्लान को लेकर अच्छी बात यह है कि इसकी वैलिडिटी आपके ऑरिजनल प्लान जितनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here