राखी सावंत के खिलाफ पति संग प्रिय मित्र हुए एक, उन्हें लेकर कह दी ये बात

राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी जेल से छूट गए हैं और उन्होंने बाहर आते ही राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए।

0
45
Rakhi Sawant

लाइमलाइट में कैसे बने रहना है यह बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत से ज्यादा शायद ही कोई जानता होगा। अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपने बोल्डनेस अंदाज़ और अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्खियों में छायी रहती है। वही ज्यादातर ये अपने निजी मामलों को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। जहाँ अभिनेत्री को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी सावंत कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं।

राखी के पति जेल से बाहर आते ही कह दी ये बात

वही इन दिनों राखी सावंत एक बार फिर अपने पति को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अचानक से शादी, फिर मारपीट का मामला और इसके बाद हस्बेंड के जेल पहुंचने की खबर सामने आई थीं। अब अभिनेत्री राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी जेल से छूट गए हैं और उन्होंने बाहर आते ही राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों के बीच राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री भी उनके खिलाफ खड़ी हो गई हैं। राखी सावंत की जिंदगी में इससे भी बड़ा एक और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ पति, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा एक साथ नजर आ रहे हैं। तीनों ने साथ आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और राखी सावंत का मजाक बनाया है।

शर्लिन चोपड़ा राखी का उड़ाया मज़ाक

बीते दिन अभिनेत्री राखी सावंत की प्रिय मित्री राजश्री ने राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेन्स में राखी सावंत के पति आदिल दुरानी और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हुए है। तीनों ने भर-भर कर राखी सावंत के ऊपर आरोप लगाए। इसी दौरान शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत का जमकर मजाक उड़ाती भी नजर आईं। शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत की नकल उतारी। इस दौरान मौजूद लोग वन्स मोर-वन्स मोर चिल्लाते हुए दिखाई दिए। वही शर्लिन चोपड़ा ने राखी को चैलेंज देते हुए मीडिया से कहा कि अगली बार जब राखी सावंत नौटंकी करे तो उससे कहना कि तुमसे बेहतर नौटंकी शर्लिन चोपड़ा करती है।

शर्लिन ने इस घटना को लेकर राखी का उड़ाया मज़ाक

दरअसल, बीते दिनों राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उनकी सांस फूलने लगी थी। शर्लिन चोपड़ा ने उसी घटना का मजाक उड़ाते हुए सांस फूलने वाली एक्टिंग की। बता दें, शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा है। दोनों कई बार एक-दूसरे को सरेआम उल्टी-सीधी बातें कहते नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं शर्लिन ने पहले भी कहा है कि राखी सावंत उनसे जलती हैं। वैसे आदिल दुरानी के जेल जाने पर दोनों के बीच दोस्ती हुई थी, जो ज्यादा दिन टिक नहीं पाई।

राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड उनके खिलाफ दर्ज कराई FIR

हाल में ही खबर सामने आई की राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अब इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के कहा, ‘राखी मुझे फाइनेंशियली हेल्प नहीं करती, बल्कि मैं उन्हें हेल्प करती हूं। राखी सावंत मेरे कपड़े, जूते, चप्पल, बैग, खाना, गाड़ी, गाड़ी का पेट्रेल सब कुछ मेरा इस्तेमाल करती है। वो मेरे अच्छे पर्स ले लेती है। राखी सावंत को मेरी किडनी के सिवा मेरा सब कुछ मिल चुका है। राखी लोगों को धमकी देती है। वो कहती है कि वो किसी को भी फंसा देती है।’

राजश्री ने कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि, ‘उसने मुझे धमकी दी है कि वो सब जगह कहेगी कि मेरे नेल आर्ट स्टूडियो में प्रॉस्टिट्यूशन का काम होता है। उसका कहना है कि वो ये बातें मीडिया में कहेगी, मेरा मीडिया ट्रायल करेगी। मैं राखी सावंत को खुला चैलेंज देती हूं कि आप इसको प्रूव करके दिखाइये।’ इसके अलावा राजश्री ने कई इंटरव्यू भी दिए, जिसमें उन्होंने बताया कि दुबई में राखी ने उनके साथ बहुत खराब व्यवहार किया, जबकि उन्होंने ने ही राखी के दुबई जाने का खर्च उठाया था।’

आदिल दुरानी ने किया ये दावा

आदिल दुरानी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें उसने कहा कि उससे शादी करने से पहले राखी सावंत ने रितेश को तलाक नहीं दिया था। आदिल का दावा है कि वो अब भी उससे पैसे लेती हैं। आदिल दुरानी का दूसरा दावा है कि उसे ड्रग्स देकर राखी ने न्यूड वीडियो बनाए थे। उससे शादी के बाद चोरी-छिपे लंदन में पुराने पति रितेश से मुलाकात की थी। आदिल दुरानी ने बताया कि राखी उसे बुरी तरह पीटा करती थीं। आदिल दुरानी ने ये भी बताया कि राखी सावंत ने उससे लग्जरी गाड़ी और दुबई में घर खरीदवाया। इसके अलावा आदिल दुरानी ने उन्हें लेकर कई बड़े दावे किये है जिसे लेकर राखी सावंत फिर से सुर्खियों में छा गयी है।