उर्वशी रौतेला के बाद अब ईशा गुप्ता संग रोमांस करते नजर आये एल्विश यादव

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ अपने नए गाने हम तो दीवाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

0
37

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 ने रियलिटी शो का ताज हासिल करने के लिए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एल्विश यादव की आश्चर्यजनक जीत के साथ इतिहास रच दिया। घर में यादव की यात्रा उनकी तीक्ष्ण बुद्धि, चतुर वन-लाइनर्स और तेज वापसी से चिह्नित थी, जिसने उन्हें दर्शकों का प्रिय बना दिया। अपनी विजयी जीत के बाद भी यादव लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने नए प्रेम गीत हम तो दीवाने पर खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं।

एल्विश यादव और ईशा गुप्ता ने हम तो दीवाने गाने पर लगाए ठुमके

अभी कुछ दिन पहले, अपने जन्मदिन पर, यानी 14 सितंबर को, एल्विश यादव ने अपना पहला संगीत एल्बम, हम तो दीवाने, जिसमें खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला थीं, को रिलीज़ करके अपने प्रशंसकों को सुखद आश्चर्यचकित कर दिया। कल ही, यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह और खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हम तो दीवाने को रीक्रिएट करते नजर आ रहे थे।

एल्विश यादव और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) दोनों चमकीले नीले रंग में ट्विनिंग कर रहे थे, एल्विश ने नीला कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ था, और ईशा ने मैचिंग नीले ब्लाउज और हल्के पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी। एल्विश ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हम तो दीवाने गोइंग नेक्स्ट लेवल #एलविश्यादव #ईशागुप्ता #एलविशर्मी।”

उर्वशी रौतेला ने वीडियो में हास्य का तड़का लगाते हुए टिप्पणी की, “अगले स्तर पर, मैं बदलाव देख सकती हूं,” और बाद में फिर से विनोदी टिप्पणी करते हुए कहा, “सिस्टम अपडेट हो गया।”

ईस्टर्न मॉडल और बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 में एल्विश यादव के पूर्व सह-प्रतियोगी, जैड हदीद ने प्रोत्साहन के शब्दों के साथ कहा, “हां, अगले स्तर पर, मैं इसे स्पष्ट रूप से देख सकता हूं, चमकते रहो भाई।”

नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया

एल्विश यादव के प्रशंसक हम तो दीवाने के खूबसूरत मनोरंजन के लिए अपने उत्साह और सराहना को रोक नहीं सके। एक प्रशंसक ने यह कहकर अपनी प्रशंसा व्यक्त की, “सिस्टममममम है भाई वज़ीराबाद से बॉलीवुड तक, 7 साल की कड़ी मेहनत की एक लंबी कहानी। आप एक असली रत्न हैं, भाई @elvish_yadav।” एक अन्य प्रशंसक ने इस प्रयास की सराहना की और लिखा, “अगला स्तर भाई।”

हम तो दीवाने के बारे में

हम तो दीवाने ने 14 सितंबर को अपनी शुरुआत की, जिससे एल्विश यादव ने संगीत वीडियो की दुनिया में प्रवेश किया। इस मनमोहक संगीत वीडियो में, उन्होंने खूबसूरत उर्वशी रौतेला के साथ स्क्रीन साझा की। इस गाने को प्रतिभाशाली गायक यासर देसाई ने खूबसूरती से गाया है, जो इसके आकर्षण और आकर्षण को बढ़ाता है। उर्वशी रौतेला और यासर देसाई के साथ इस तरह के उल्लेखनीय सहयोग के साथ संगीत उद्योग में एल्विश यादव का प्रवेश उनके करियर में एक रोमांचक नए अध्याय का प्रतीक है।