ज्ञानवापी में नमाजियों के इबादत के बाद एक बार फिर ASI टीम के द्वारा सर्वे की प्रक्रिया शुरू

ज्ञानवापी में हो रहे सर्वे के दौरान जुमे की नमाज अदा करने के लिए हजारों की संख्या में नमाजी पहुंचे। नमाज अदा कर नमाजी शांतिपूर्ण तरीके से ज्ञानवापी से रवाना हुए।

0
18

वाराणसी: गंगा – जमुनी तहजीब की नगरी कहे जाने वाली काशी में एएसआई टीम ज्ञानवापी परिसर में सर्वे कर रही है। न्यायालय के आदेश के पश्चात हो रहे सर्वे को जुमे की नमाज को देखते हुए करीब 2 घंटे के लिए रोक दिया गया। वही ज्ञानवापी में नमाजियों के इबादत के बाद एक बार फिर सर्वे की प्रक्रिया ASI टीम के द्वारा किया जा रहा है। ज्ञानवापी में हो रहे सर्वे के दौरान जुमे की नमाज अदा करने के लिए हजारों की संख्या में नमाजी पहुंचे। नमाज अदा कर नमाजी शांतिपूर्ण तरीके से ज्ञानवापी से रवाना हुए।

नमाज अदा कर लौटे नमाजियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जुमे की नमाज में उन्होंने काशी में शांति और भाई चारे की दुआ की। वही ज्ञानवापी में हो रहे ASI के सर्वे को लेकर कहा कि उन्हें अदालत पर भरोसा है और अदालत के आदेश पर हो रहा है उसे मुस्लिम समाज को मंजूर है। हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ मुस्लिम पक्ष ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, सुप्रीम कोर्ट से भी जो फैसला आएगा वह पूरे समुदाय को मंजूर होगा।