सिसोदिया और जैन के इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल ने दिये दो मंत्रियो के नाम

अरविन्द केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी मार्लेना के नाम उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना को भेजे हैं।

0
73

दिल्ली के उपमुख़्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन के इस्तीफा देने के बाद। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपनी कैबिनेट में मंत्री बनाने के लिए दो नेताओ का चयन कर लिया है। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) और आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) के नाम उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना (V.K.Saxena) को भेजे हैं।

गौरतलब है कि, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार इस समय घिरी हुई है। आप के प्रमुख नेताओं में से एक मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) सीबीआई रिमांड में हैं। ऐसे में सौरभ भारद्वाज और आतिशी मार्लेना को कैबिनेट में लाने का फैसला क्या असर डालेगा, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

बता दे कि, मंगलवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। दोनों मंत्री इस समय जांच एजेंसियों की गिरफ्त में हैं, जिसके बाद दोनों पर इस्तीफा देने का दवाब था।

बता दें कि, मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाले में सीबीआई ने रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सत्येंद्र जैन चिटफंड घोटाले में पिछले कई महीनों से तिहाड़ जेल में कैद हैं। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था।