मोहम्मद शमी के बाद तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा घायल

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनका इंग्लैंड टेस्ट में खेलना संदिग्ध है। तेज गेंदबाज को शुक्रवार को गुजरात के खिलाफ कर्नाटक के रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान बाएं क्वाड्रिसेप्स में चोट लग गई।

0
33

तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को शुक्रवार को गुजरात के खिलाफ कर्नाटक के रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान बाएं क्वाड्रिसेप्स में चोट लग गई, जिससे इंग्लैंड के खिलाफ भारत की घरेलू टेस्ट श्रृंखला सहित आगामी कार्यों के लिए चयन के लिए उनकी उपलब्धता पर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं। भारत के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ग्रुप सी मैच के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 14.5 ओवर गेंदबाजी करने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए। तेज गेंदबाज ने मनन हिंगराजिया और सिद्धार्थ देसाई के विकेट चटकाए जिससे कर्नाटक ने पहले दिन गुजरात को 88 ओवर में 264 रन पर समेट दिया।

जब उनके एमआरआई स्कैन के नतीजों का इंतजार किया जा रहा है, तो प्रिसिध (Prasidh Krishna) गुजरात के खिलाफ मैच से चूकने की पूरी संभावना हैं। हालाँकि, इस महीने के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की घरेलू टेस्ट श्रृंखला के लिए उनकी उपलब्धता अभी तक सुनिश्चित नहीं की गई है, लेकिन सामान्य तौर पर, क्वाड्रिसेप्स की चोट को उसकी तीव्रता के अनुसार ठीक होने में कम से कम चार से छह सप्ताह लगते हैं।

27 वर्षीय खिलाड़ी फिलहाल कर्नाटक टीम के फिजियो की देखरेख में हैं, लेकिन बीसीसीआई से अनुबंधित खिलाड़ी के रूप में, वह भारत ‘ए’ सपोर्ट स्टाफ के साथ भी जुड़ सकते हैं, जो दो दिवसीय मैच के हिस्से के रूप में अहमदाबाद में हैं। दौरे पर आए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ।

लम्बर स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण लगभग एक साल तक खेल से बाहर रहने के बाद प्रसिद्ध ने भारत के हालिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। हालाँकि, प्रोटियाज़ के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में उनका प्रयास संतोषजनक नहीं था क्योंकि उन्होंने कई मैचों में 65 के औसत से सिर्फ दो विकेट लिए थे। उनकी इकॉनमी भी 4.64 रही थी।