‘बिग बॉस 17’ से निकलने के बाद विक्की जैन ने आयशा और ईशा संग की पार्टी

विक्की जैन की अन्य एक्स-कंटेस्टेंट ईशा मालविया और आयशा खान के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

0
19

Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले से कुछ दिन पहले ही प्रतियोगी विक्की जैन (Vicky Jain) को ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर कर दिया गया। उनके बेघर होने की घोषणा के बाद अंकिता लोखंडे भी रो पड़ीं। ऐसा लगता है कि वह बेहतर स्थिति में हैं और उन्होंने अन्य प्रतियोगियों से मिलने का फैसला किया है। उनकी आयशा खान, ईशा मालविया और सना रईस खान के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ग्रैंड फिनाले से कुछ दिन पहले ही विक्की जैन (Vicky Jain) ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर हो गए। विक्की ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ घर में प्रवेश किया था, जो घर से अलविदा कहते समय रो पड़ीं। अब जैन की ‘बिग बॉस 17’ के अन्य एक्स-कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

अभिनेता (Vicky Jain) को आयशा खान, ईशा मालविया और सना खान के साथ देखा गया था। विक्की ने आयशा के साथ पोज भी दिया और ईशा ने साथ में फोटो भी खिंचवाई।

‘बिग बॉस 17’ ग्रैंड फिनाले

‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। विक्की जैन के बेघर होने के साथ, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महशेट्टी, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और अभिषेक कुमार अंतिम सप्ताह में प्रवेश करने वाले फाइनलिस्ट हैं। ‘बिग बॉस 17’ कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है और वैकल्पिक रूप से JioCinema पर स्ट्रीम होता है।