गुपचुप शादी के बाद, मुनव्वर फारुकी की पत्नी मेहज़बीन कोटवाला के साथ पहली तस्वीरें आयी सामने

मुनव्वर फारुकी की पत्नी मेहज़बीन कोटवाला के साथ पहली तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। कॉमेडियन ने कुछ दिन पहले ही एक सादे समारोह में शादी की थी।

0
17

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के दूसरी बार शादी करने की खबरें ऑनलाइन आने के कुछ दिनों बाद, नवविवाहित जोड़े की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। दावा किया जा रहा है कि व्यापक रूप से प्रसारित तस्वीरें जोड़े की शादी के बाद की हैं।

फोटो में, मुनव्वर (Munawar Faruqui) और उनकी पत्नी मेहज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Kotwala) दोनों को कैमरों के लिए मुस्कुराते हुए और केक काटते हुए देखा जा सकता है। मुनव्वर को जहां बेज पैंट के साथ सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है, वहीं उनकी पत्नी मेहज़बीन को लैवेंडर शरारा सेट पहने देखा जा सकता है। तस्वीरें मुनव्वर के फैन अकाउंट द्वारा शेयर की गई हैं।

जिस दिन दोनों के शादी के बंधन में बंधने की खबरें ऑनलाइन सामने आईं, उसी दिन दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें दोनों हाथ पकड़े हुए हैं। दावा किया गया कि इसे मुनव्वर की नई पत्नी ने एक नए अकाउंट से शेयर किया है। हालांकि, फोटो और इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रामाणिकता अनिश्चित बनी हुई है।

सोमवार को, एक सूत्र ने पुष्टि की कि लॉक अप और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला के साथ शादी कर ली है। शादी 10-12 दिन पहले हुई थी, जिसमें उनके करीबी दोस्तों और परिवार सहित लगभग 100 मेहमान शामिल हुए थे। बाद में, जोड़े ने रविवार को आईटीसी मराठा में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। सूत्र के अनुसार, मेहज़बीन मेमन समुदाय से हैं और मुंबई सेंट्रल, दक्षिण मुंबई के अग्रीपाड़ा में रहती हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि यह प्रेम विवाह है या अरेंज मैरिज।

कॉमेडियन की दूसरी शादी की अफवाहें ऑनलाइन सामने आईं, जब उनके फैन अकाउंट ने मुनव्वर की गुप्त शादी के बारे में बात करते हुए एक पोस्ट साझा की। शादी के निमंत्रण की तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। कॉमेडियन की यह दूसरी शादी है। उनकी पिछली शादी से एक बेटा है।