दीपिका-रणवीर के विवाद के बाद वरुण धवन ने होस्ट को कहा ‘करण घर-तोड़े’

वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगली बार कॉफ़ी विद करण 8 में नज़र आएंगे। उनके KWK प्रोमो में करण जौहर से उनके '3 सबसे अच्छे दोस्तों' के बारे में पूछा गया है।

0
35

Koffee with Karan season 8: कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड 5 में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) मेहमान के तौर पर शामिल होंगे। जैसा कि अपेक्षित था, मेजबान-फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने उनसे उनके निजी जीवन के बारे में पूछा, साथ ही शाहरुख खान-स्टारर माई नेम इज खान में सहायक निर्देशक के रूप में उनके समय के किस्से भी साझा किए।

कॉफ़ी विद करण का नया प्रोमो

कॉफ़ी विद करण (KWK) प्रोमो की शुरुआत करण जौहर द्वारा वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘बार्बीज़ के बिना केन्स के अलावा और कुछ नहीं’ के रूप में पेश करने से होती है, जिसमें क्रमशः उनकी पत्नियों, फैशन डिजाइनर नताशा दलाल और अभिनेता कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का जिक्र होता है। करण ने कहा, “वे दुनिया के लिए आदर्श पति हैं, लेकिन आज रात मेरे सोफे पर, ये लड़के अपनी बार्बीज़ के बिना केन्स के अलावा कुछ नहीं हैं।”

इसके बाद वरुण को करण से कहते हुए देखा गया, “बस सुनिश्चित करें कि हमारे रिश्ते बरकरार रहें।” वरुण (Varun Dhawan) ने होस्ट करण घरतोड़े (घर तोड़ने वाला) को भी बुलाया, जो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ हालिया विवादास्पद एपिसोड की ओर इशारा कर रहा था।

इसके बाद करण को याद आया कि कैसे वरुण अमेरिका के लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में माई नेम इज़ खान (2010) की शूटिंग के दौरान ‘इन लड़कियों के साथ तस्वीरें’ ले रहे थे। जिस पर वरुण ने सिद्धार्थ की ओर इशारा करते हुए कहा, “यहां तक कि उन्होंने तस्वीरें भी लीं।” इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा, ”वह (वरुण) लड़कियों को शाहरुख खान की तस्वीरें बेच रहा था।”

इसके बाद करण ने फिल्म में काम करने वाले किसी व्यक्ति का जिक्र करते हुए कहा, “उस समय, निश्चित रूप से आप दोनों के कॉस्ट्यूम विभाग के साथ बहुत ही उत्तेजक मामले चल रहे थे।”

इसके बाद अभिनेता करण की ओर मुड़े और कहा कि वे अब उनसे भी कुछ सवाल पूछेंगे। “इंडस्ट्री से आपके तीन सबसे अच्छे दोस्त?” सिद्धार्थ ने करण से पूछा। फिल्म निर्माता खाली था और तीनों हँसने लगे। इसके बाद तीनों ने वरुण के ‘मखमल जैसे चिकने बट’ पर चर्चा की।

करण जौहर ने रविवार को कॉफी विद करण सीजन 8 का एक नया प्रोमो जारी किया था। सेलिब्रिटी चैट शो के चार एपिसोड के बाद, प्रोमो ने मेहमानों के अगले सेट का संकेत दिया। क्लिप की शुरुआत वरुण धवन, जान्हवी कपूर, रानी मुखर्जी और अजय देवगन की झलक के साथ हुई।

फिर करण को सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछते हुए सुना गया, “वरुण [धवन] के पास एक चीज़ है जो तुम्हारे पास नहीं है?” सिद्धार्थ ने कहा, “बहुत बड़ी बात।” फिर जान्हवी को यह कहते हुए सुना जाता है, “वही तो सेंटर पॉइंट है तुम्हारी फिल्म का।” वरुण को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ये धर्म का हीरो है, बहुत नाज़ुक है।”

विक्की कौशल और काजोल भी कॉफी काउच पर नजर आए। जैसे ही करण के करीबी दोस्तों और सहकर्मियों ने उन्हें ट्रोल किया, फिल्म निर्माता को चिल्लाते हुए सुना गया, “बस चुप रहो, मैं इसे सहन नहीं कर सकता।” वीडियो के अंत में करीना कपूर कहती हैं, “धीमी ताली बजाओ, मिस्टर जौहर।”