आखिर सलमान खान ने क्यों कहा, “नखरे सासुमा के।”

सलमान खान ने की विक्की जैन की मां के अंकिता लोखंडे के खर्चे पर कटाक्ष की आलोचना की।

0
30

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एंट्री करने के बाद से ही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) सभी का ध्यान खींच रहे हैं। कपल की लगातार लड़ाई और बयान शो की टीआरपी बढ़ा रहे हैं। खैर, हाल ही में विक्की जैन की मां ने भी चौंकाने वाले बयान दिए हैं जो अंकिता के फैन्स को पसंद नहीं आ रहे हैं, और वीकेंड का वार में विक्की की भाभी के आने पर सलमान खान (Salman Khan) यही सवाल करते नजर आए।

अंकिता की सास ने कहा था कि विक्की उनका खर्चा देखता है। इस पर सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, ”एक पति के तौर पर ये विक्की की जिम्मेदारी है। उसके खर्चों, मिजाज और ड्रामे का ख्याल रखना उसकी जिम्मेदारी है। यदि वह नहीं करेगा तो कौन करेगा?

सलमान खान (Salman Khan) ने यह भी कहा, ”यह भी कहा गया कि विक्की ने निवेश किया है। अंकिता अपने लिए बहुत अच्छा करती हैं। एक्टर से शादी करनी है तो पैसा लगता है। बहुत नखरे उठते हैं। नखरे तो मुझसे ज्यादा, अंकिता से ज्यादा, सासुमा के लग रहे हैं। ये सब मैं कह रहा हूं। आंटी जी को ढेर सारा खाना खिलाया जाए ताकि वह भूख की स्थिति में अवांछित बातें न कहें। अगर आप अंकिता की जगह होते तो क्या आप माफी मांगते रहते? पिछले 3 हफ्तों से वह माफी मांगती रही और खुद को दोषी ठहराती रही।’ रेशू ने कहा कि अगर वह गलत नहीं होती तो वह माफी नहीं मांगती।

एपिसोड में, रेशू विक्की की माँ की प्रतिक्रियाओं और बयानों के लिए स्पष्टीकरण देने का प्रयास करती है। सलमान ने मज़ाक करते हुए कहा, “जब वह मीडिया से बात कर रही थी, तब, टैब फास्ट मी दिस वो और बहुत फास्ट फास्ट बोल रही थी।” इस पर रेशू ने हिंदी में कहा, “विक्की भैया पहली बार किसी शो में आए हैं… उनकी मां जानती थीं कि वह किसी बड़े शो का हिस्सा बनना चाहते हैं…”

बता दें कि विक्की जैन की मां ने पहले पत्रकारों से बात की थी और कहा था कि परिवार अंकिता के साथ उनकी शादी के खिलाफ था। विक्की जैन की मां ने कहा था कि, “विक्की ने अंकिता से शादी की। हम उनकी शादी के समर्थन में नहीं थे। विक्की ने शादी कर ली है और अब वह जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं। हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। हम इतना कुछ देख रहे हैं लेकिन हमने उन्हें कुछ नहीं बताया है। उसने रिश्ते को बर्बाद कर दिया है, वह इसे सुधार लेगा।”