आखिर अमिताभ बच्चन कैसे केबीसी की शूटिंग के बीच सुबह 3 बजे तक काम करते है

सीजन 3 को छोड़कर अमिताभ बच्चन शुरुआत से ही कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी कर रहे हैं।

0
52

KBC: अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुछ ही दिनों में कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। जबकि हर कोई जानता है कि टेलीविजन के लिए शूटिंग करना फिल्मों की तुलना में अधिक कठिन हो सकता है, अभिनेता ने साझा किया कि यह उनके लाइव और टेलीविजन दर्शक हैं, जिनका प्यार उन्हें आगे बढ़ाता है।

80 वर्षीय अभिनेता वर्ष 2000 में इसकी शुरुआत से ही लोकप्रिय क्विज़ शो की मेजबानी कर रहे हैं, इसके तीसरे सीज़न को छोड़कर, जिसे शाहरुख खान ने होस्ट किया था। अपने ब्लॉग में, अमिताभ ने एक अन्य राजनेता और व्यवसायी के उदाहरण के माध्यम से दर्शकों के प्रति अपने प्यार को समझाया।

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने लिखा, “स्वतंत्रता के शुरुआती वर्षों के एक बहुत ही प्रमुख राजनेता से एक बार पूछा गया था कि वह अपनी उम्र में भी बैठकों के बाद बैठकों को संबोधित करने में कैसे कामयाब होते हैं, यहां तक कि सुबह 3 बजे या देर रात को भी, तो उन्होंने कहा। ‘हां, मैं दिन के अंत तक थक जाता हूं, लेकिन जब मैं रात के 3 बजे अपने दर्शकों को देखता हूं और उनकी जय-जयकार सुनता हूं, तो सब कुछ भूल जाता है और ऊर्जा का स्तर फिर से बढ़ जाता है…’

फिर उन्होंने अपने दर्शकों को संबोधित किया और लिखा, “यह स्टूडियो दर्शकों या किसी भी दर्शक के लिए सच है, इस मामले के लिए .. इसलिए काम पर दर्शकों के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता .. कोई भी पेशेवर या गैर पेशेवर काम – जो हमारी उपस्थिति के लिए जिम्मेदार है तथाकथित जोश .. “

अमिताभ, जो जल्द ही शो के 15वें सीज़न की मेजबानी करने के लिए लौटेंगे, ने हाल ही में मंच के केंद्र में दौड़ने की अपनी आदत के बारे में भी बात की। उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और लिखा था, “सेट पर दौड़ने की यह गतिविधि इसलिए शुरू हुई क्योंकि मैंने जिद की थी। मुझे कई लोगों ने रोका. लेकिन मैं दृढ़ था. मैं हमेशा उन लोगों के कंधों पर दौड़ूंगा जो प्यार करते हैं।

अमिताभ (Amitabh Bachchan) अगली बार पैन इंडिया फिल्म कल्कि 2898 एडी में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।