तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने हापुड़ घटना के विरोध में किया धरना प्रदर्शन

0
53

कौशाम्बी: जनपद हापुड़ (Hapur) में शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं पर 29 अगस्त को लाठी चार्ज किए जाने के विरोध में चायल तहसील बार एसोसिएशन के आक्रोशित अधिवक्ताओं ने चायल से मनौरी की ओर जाने वाली सड़क को जाम कर दिया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और वकील वहीं पर बैठ गए हैं। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर उप जिला अधिकारी चायल पहुंचे। अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन उप जिला अधिकारी को सौंपा है।

धरना प्रदर्शन कर रहे, अधिवक्ताओं ने कहा कि हापुड़ जनपद (Hapur) में बुजुर्ग और महिला अधिवक्ताओं के साथ अन्य अधिवक्ताओं पर भी बर्बरता पूर्वक पुलिस ने लाठी चार्ज किया है। जिससे तमाम अधिवक्ता गंभीर तरीके से घायल हैं। जिसकी कड़े शब्दों में निंदा की जाती है।

तहसील में अधिवक्ताओं ने बैठक कर धरना प्रदर्शन की रणनीति बनाई और न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला लिया। धरना प्रदर्शन कर रहे, अधिवक्ताओं ने कहा कि हापुड़ जनपद में पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर लाठी चार्ज किए जाने के विरोध में पूरे प्रदेश के अधिवक्ता आक्रोशित है। जब तक हापुड़ जनपद (Hapur) के पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अधिकारियों को बर्खास्त नहीं किया जाता, तब तक अधिवक्ताओं का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

इस मौके पर बार एसोसिएशन चायल अध्यक्ष एडवोकेट जगजीत सिंह, महामंत्री राजेश्वर सिंह, कोषाध्यक्ष अजीत सिंह यादव, रामकरन, संदीप कुमार, अजीत कुमार पटेल, देवेंद्र कुमार पांडे, सुल्तान अहमद, घनश्याम कुमार, राम नरेश पटेल, अजीत पटेल, राजेंद्र कुमार, विद्यासागर, सुभाष कुमार, जवाहर सिंह, सुनील कैथवास, बलवंत सिंह, दुष्यंत सिंह, विनीत सिंह, त्रिभुवन सिंह, विनय सिंह आदि एडवोकेट मौजूद रहे।