एडवेंट को प्राप्त हुआ HIIMS प्रीमियर का डिजिटल और पीआर संचार अधिदेश

0
21

नई दिल्ली: भारत के एक प्रतिष्ठित एकीकृत अस्पताल, HIIMS Premier गुरुग्राम ने हाल ही में दिल्ली स्थित एडवेंट पब्लिक रिलेशंस को अपने आधिकारिक पीआर और सोशल मीडिया संचार भागीदार के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। इस रणनीतिक साझेदारी के एक हिस्से के रूप में, एडवेंट पीआर एक व्यापक 360-डिग्री ब्रांड और संचार रणनीतियों को विकसित करने और चलाने का प्रभारी होगा, जो प्रतिष्ठित अस्पताल को लोगों को उनकी पुरानी और जीवन-घातक बीमारियों को ठीक करने के लिए प्रोत्साहित करने के अपने दृष्टिकोण को प्राप्त करने में सहायता करेगा। आयुर्वेद और प्राकृतिक चिकित्सा के सिद्धांतों के अनुसार जीवन के सही विकल्प और शैली को सरल बनाना।

HIIMS Premier गुरुग्राम एक चिकित्सा केंद्र है जो मधुमेह, क्रोनिक किडनी रोग और कैंसर के निवारण के लिए प्राकृतिक चिकित्सा में उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध है। प्राकृतिक चिकित्सा से कैंसर से लंबी लड़ाई जीतने के बाद विधिका बत्रा ने संस्था की नींव रखी। वह उस उपचार को बनाने का प्रयास करती है जिससे उसे नया जीवन मिला है, जो उसके जैसे अन्य लोगों के लिए अधिक सुलभ है जो कैंसर के अलावा लीवर सिरोसिस, फेफड़े, उच्च रक्तचाप या थायराइड, मधुमेह, कोलेस्ट्रॉल जैसी चयापचय संबंधी बीमारियों जैसी संभावित घातक और पुरानी बीमारियों से पीड़ित हैं। अस्पताल प्राथमिक देखभाल, विशेष देखभाल और नैदानिक ​​परीक्षण सहित कई प्रकार की आवश्यकताओं को पूरा करता है, जिसमें जड़ी-बूटियों, पंचकर्म, पोषण संबंधी परामर्श, योग, ध्यान और डीआईपी आहार कार्यक्रमों सहित चिकित्सीय सिद्धांतों के माध्यम से समग्र कल्याण सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है।

HIIMS Premier गुरुग्राम की संस्थापक विधिका बत्रा ने कहा, “हमारा मानना है कि अब हमारे दृष्टिकोण को साकार करने और स्वास्थ्य सेवा बनाने के हमारे मिशन को पूरा करने के लिए एडवेंट पीआर जैसी कुशल और अनुभवी फर्म की सहायता से अपनी संचार रणनीति को अधिक समग्र और सुलभ करने का सही समय है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह साझेदारी हमें अपने मरीजों के साथ विश्वास और विश्वसनीयता की नींव पर निर्मित संबंध विकसित करने के लिए पारदर्शिता के साथ अपने विकास को निर्देशित करने में सक्षम बनाएगी। हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि हमारी पहुंच को बढ़ाने में मदद करने के लिए एडवेंट के पास कौन से संचार समाधान हैं।”

एडवेंट पब्लिक रिलेशंस के निदेशक खेमन कुमार ने कहा, ‘HIIMS Premier प्रगति के लिए विशाल, अज्ञात अव्यक्त क्षमता के साथ उद्योग में एक सच्चा नेता है, और उनके पीआर और सोशल मीडिया पार्टनर के रूप में चुना जाना सम्मान की बात है। हमें विश्वास है कि हम एक प्रभावी संचार रणनीति तैयार कर सकते हैं जो कहानी कहने की शक्ति का उपयोग करके उनके इच्छित जनसांख्यिकीय को शामिल कर सकती है और वास्तविक अंतर ला सकती है।”

एडवेंट पीआर एक पुरस्कार विजेता, ग्राहक-उन्मुख पीआर फर्म है जिसका ब्रांड निर्माण, व्यावसायिक संचार और प्रतिष्ठा प्रबंधन में 10 वर्षों से अधिक का सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। 10 वर्षों की अवधि में एकत्रित गहन उद्योग ज्ञान के साथ, इसने एक संचार रणनीति तैयार करने की कला में महारत हासिल कर ली है जो सर्वोत्तम परिणाम देने के लिए ग्राहक के लक्ष्यों और बाजार के रुझान के साथ संरेखित होती है।