आदिपुरुष के अब तक 1.5 लाख से अधिक टिकटों की हो चुकी है एडवांस बुकिंग

1
24
Adipurush

आदिपुरुष (Adipurush) के रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है। भूषण कुमार प्रोडक्शन को पहले से ही साल की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक माना जा रहा है और एडवांस बुकिंग इस बात को बयां करती है कि यह साल की सबसे बड़ी फिल्म क्यों है। आदिपुरुष(Adipurush) बुधवार को तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं – पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 1.50 लाख की टिकट बिक्री के साथ अपनी बुकिंग बंद करना चाहता है।

पीवीआर 70,000 टिकटों के साथ सबसे आगे है, इसके बाद आईनॉक्स 55,000 टिकटों के साथ और अंत में सिनेपोलिस 25,000 टिकटों के साथ है। अग्रिम के अंतिम दिन, आदिपुरुष से अपनी संख्या को दोगुना करने और अकेले राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में 3,00,000 का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है, जो कि महामारी के बाद की दुनिया में सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक होने का आधार है।

महामारी के बाद के समय में आदिपुरुष (Adipurush) की प्रगति कुछ चुनिंदा फिल्मों के बराबर है, जिसमें पठान, केजीएफ 2 और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में शामिल हैं, और प्रभास अभिनीत फिल्म महामारी के बाद की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है, जो हमेशा रहने के लिए एक अच्छी जगह है। आदिपुरुष ने पहले ही लाल सिंह चड्ढा, किसी का भाई किसी की जान, विक्रम वेधा, भूल भुलैया 2, आरआरआर, 83, जुग जुग जियो जैसी फिल्मों की एडवांस बुकिंग को पार कर लिया है।

आदिपुरुष के लिए अगला लक्ष्य ब्रह्मास्त्र होगा और कल इसकी गति तय करेगी कि फिल्म पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में अग्रिम बुकिंग के मोर्चे पर कहां पहुंचती है। अन्य जगहों की बात करें तो मास बेल्ट्स में एडवांस काफी अच्छे हैं और इस प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान की फिल्म के लिए एक बड़ी शुरुआत का संकेत देते हैं।

आदिपुरुष में कृति सेनन और प्रभास ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में कृति ने जानकी और प्रभाष ने राम का किरदार निभाया है। फिल्म में सनी सिंह, देवदत्त नाग और सैफ अली खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संस्कृत एपिक रामायण से एडेप्टेड आदिपुरुष एक अपकमिंग मायथलॉजिकल फिल्म है, जिसे टी-सीरीज और रेट्रोफाइल्स ने प्रोड्यूस किया है और इसे 500 करोड़ के बजट में बनाया गया है।

Comments are closed.