एनिमल बनाम सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग

पहले दिन रणबीर कपूर की फिल्म ने विक्की कौशल के ₹68.78 लाख के मुकाबले ₹6.95 करोड़ कमाए।

0
43

Animal vs Sam Bahadur: बॉलीवुड फिल्में ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर, 2023 को बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं। ‘एनिमल’ ने पहले दिन अग्रिम टिकट बिक्री में सैम बहादुर के ₹68.78 लाख के मुकाबले ₹6.95 करोड़ की कमाई कर ली है। एडवांस बुकिंग शुरू।

बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्में “एनिमल” और “सैम बहादुर” (Animal vs Sam Bahadur) 1 दिसंबर, 2023 को बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं और रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल ने इस दिन विक्की कौशल की सैम बहादुर के खिलाफ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की है। -1 अग्रिम बुकिंग जो रिलीज से पहले शनिवार को शुरू हुई।

फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद पहले ही दिन ‘एनिमल’ ने एडवांस टिकटों की बिक्री से ₹6.95 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से ‘ए’ प्रमाणन के बावजूद, एनिमल के लिए अग्रिम बुकिंग अभूतपूर्व रही। हिंदी में 1,93,268 टिकट, तेलुगु में 34,666 टिकट और तमिल भाषा में 341 टिकट बेचे गए हैं। तीनों भाषाओं में कुल 2,28,275 बुकिंग हो चुकी हैं। फिल्म एनसीआर क्षेत्र में 21% वास्तविक ऑक्यूपेंसी के साथ 1.63 करोड़ की कमाई करने में सफल रही, इसके बाद पहले दिन के अंत में 61.26 लाख की सकल कमाई के साथ मुंबई दूसरे स्थान पर रही।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट में बताया कि फिल्म ने अब तक एडवांस बुकिंग में कितने टिकट बेचे हैं। राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में कुल 1,00,000 टिकट बेचे गए, जिनमें 81,000 पीवीआर आईनॉक्स स्क्रीन पर और 19,000 सिनेपोलिस स्क्रीन पर बेचे गए।

फिल्म पत्रकार हिमेशपिंकविला ने एक्स पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में टिप्पणी की कि फिल्म सप्ताह के दिनों में भी धीमी नहीं हो रही है! बोर्ड के पार। #RanbirKapoor अभिनीत फिल्म का पहला दिन अकल्पनीय रहा!”

एनिमल के निर्माताओं ने एक्स पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि फिल्म का ‘प्री-रिलीज़’ कार्यक्रम 27 नवंबर को हैदराबाद (Hyderabad) में होगा।