अनन्या के ब्रेकअप की अफवाहों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने की प्राइवेसी पर बात

0
12

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने अब इस बारे में बात की है कि वह अपनी निजी जिंदगी को सुर्खियों से दूर क्यों रखते हैं।

अनन्या पांडे के साथ अपने कथित ब्रेकअप को लेकर आदित्य रॉय कपूर चर्चा में हैं। लाइफस्टाइल एशिया इंडिया से बात करते हुए, अभिनेता ने चर्चा की कि कैसे सोशल मीडिया लगातार सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की प्रतिक्रिया देता है, जिससे शोर को फ़िल्टर करने की आवश्यकता पर जोर दिया जाता है। आदित्य (Aditya Roy Kapur) ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में सम्मानजनक चुप्पी क्यों बनाए रखी है।

‘मैं अपनी बातें अपने तक ही रखता हूं’

अभिनेता ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं हमेशा अपनी निजी जिंदगी के बारे में चुप रहा हूं। मुझे यही पसंद है। मुझे कभी भी लोगों को अपने और अपने निजी जीवन के बारे में सब कुछ बताने की ज़रूरत या इच्छा या इच्छा नहीं हुई। इसलिए शायद यही वजह है कि मैं सब कुछ अपने तक ही सीमित रखता हूँ, बजाय इसके कि मैं सब कुछ सबके सामने रख दूँ।”

लोग हर चीज़ के बारे में कुछ न कुछ कहना चाहते हैं’

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है, इसे क्यों आने दिया जाए? मुझे कुछ ऐसी बकवास चीज़ों को प्रोसेस करने में समय क्यों लगाना चाहिए, जिनकी मुझे ज़रूरत नहीं है? इससे मुझे कोई मदद नहीं मिल रही है। यह अब लगभग एक खेल बन गया है, जहाँ लोग जानते हैं कि उनकी राय सबके सामने रखी जा सकती है और उन्हें अपनी राय रखना ज़रूरी लगता है। वे बस हर चीज़ के बारे में कुछ न कुछ कहना चाहते हैं।”

अपनी छवि के बारे में

आदित्य (Aditya Roy Kapur) ने ‘इस धारणा के बारे में भी बात की कि उन्हें कोई परवाह नहीं है’, उन्होंने कहा कि यह ‘इस तथ्य से आता है कि वह सोशल मीडिया पर उतने सक्रिय नहीं हैं’। अभिनेता ने याद किया कि कैसे, करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड के दौरान, उन्होंने बताया कि कैसे वह वास्तव में नहीं पढ़ते कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके बारे में हर टिप्पणी के बारे में ‘विस्तृत रूप से बात करना आवश्यक नहीं है’ क्योंकि ‘कुछ लोग आपको पसंद करेंगे और कुछ लोग नहीं करेंगे’।

अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप

इससे पहले मई में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि आदित्य और अनन्या पांडे इस साल मार्च में अलग हो गए। अलग हुए जोड़े के एक करीबी सूत्र ने साझा किया कि अभिनेता एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रहते हुए आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, “लगभग एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। वे काफी अच्छे से चल रहे थे, और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक झटके के रूप में आया। वे एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं। अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है; बेशक, दुख है। वह अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रही है। आदित्य भी स्थिति से परिपक्वता से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। “

अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें पहली बार 2022 में सामने आईं, जब वे कृति सनोन (Kriti Sanon) की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखाई दिए। फिल्ममेकर करण जौहर ने भी अपने टॉक शो कॉफ़ी विद करण के कई एपिसोड में अनन्या और आदित्य के डेटिंग के संकेत दिए थे। उसके बाद से, उन्हें एयरपोर्ट और विदेश में छुट्टियां मनाते हुए भी साथ देखा गया।