अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में लगायी आग

प्रशंसकों ने कहा ऑड्रे हेपबर्न की झलक

0
8

Cannes 2024: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा डिजाइन की गई क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ-शोल्डर आउटफिट में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक किया। पपराज़ी के लिए पोज देती अभिनेत्री की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए।

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अदिति ने क्या पहना

इस इवेंट के लिए, अदिति राव हैदरी ने फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा डिजाइन की गई ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा था और मोतियों की बालियां और अंगूठियां भी पहनी थीं। अदिति (Aditi Rao Hydari) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई तस्वीरें शेयर की हैं।

अदिति के आउटफिट पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “अब यह एक योग्य पोशाक है!!!” एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “बहुत बढ़िया।” एक व्यक्ति ने कहा, “मोनोक्रोम स्लेय। बहुत पसंद आया!!!” “ऑड्रे हेपबर्न वाइब्स!” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की।

कान्स में अदिति

हाल ही में, अदिति (Aditi Rao Hydari) ने हॉल्टर-नेक फ्लोरल ड्रेस में अपना लुक दिखाया, साथ ही गौरी और नैनिका द्वारा एक लंबा ट्रेल भी दिखाया। इससे पहले, अदिति हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार से अपने वायरल गजगामिनी वॉक में कान्स में चलीं। अदिति ने संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स इंडिया सीरीज़ में बिब्बोजान की भूमिका निभाई।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अदिति ने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया। वीडियो में अदिति अपनी फ्लोरल ड्रेस में, हाथ में छाता लिए हुए और अपने दोस्तों के साथ फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर अपनी गजगामिनी वॉक को खूबसूरती से दोहराती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कान्स में वॉकिंग इनटू लाइक।”

अदिति ने मंगलवार को फ्रेंच रिवेरा में चेक इन किया। अदिति लोरियल पेरिस की एंबेसडर के तौर पर फेस्टिवल में शामिल हुईं। उन्होंने 2022 में कान्स में डेब्यू किया। वह पिछले साल भी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं। 2023 में, कान्स में उनका पहला लुक – रेड कार्पेट से हटकर – ऑस्कर डे ला रेंटा का एक ड्रीमी ब्लू कन्फेक्शन था, जिसे उन्होंने लोरियल शूट के लिए पहना था।

अदिति का आखिरी प्रोजेक्ट

अदिति को आखिरी बार हीरामंडी में देखा गया था, जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन शामिल हैं। वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से, श्रृंखला हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता में गहराई से उतरती है।