अदिति राव हैदरी ने की सिद्धार्थ से सगाई, शादी नहीं

कई सालों से डेटिंग कर रहे अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल ही में सगाई की है। उन्होंने एक अनमोल तस्वीर के साथ घोषणा की।

0
20

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) की शादी नहीं हुई है। कम से कम अभी तो नहीं। अभिनेताओं ने इंस्टाग्राम पर एक स्पष्टीकरण साझा किया जो उनके प्रशंसकों के लिए रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट के रूप में भी काम आया। उन्होंने घोषणा की कि उनकी सगाई हो चुकी है लेकिन शादी नहीं हुई है। तस्वीर में एक्टर्स ने अपनी सगाई की अंगूठियां भी दिखाईं।

अदिति (Aditi Rao Hydari) ने दो सॉलिटेयर वाली अंगूठी पहनी थी: एक गोल और एक आंसू की बूंद के आकार की। सिद्धार्थ ने एक सोने का बैंड पहना था जिसके बीच से एक लाल रेखा गुजर रही थी। “उन्होंने कहा हाँ! ई. एन. जी. ए. जी. ई. डी,” अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया। “उसने हाँ कहा! E. N. G. A. G. E. D,” सिद्धार्थ ने अपने पोस्ट में लिखा।

जोड़े के लिए शुभकामनाएँ आ रही हैं। “तस्वीर एकदम सही है! शुभकामनाएँ,” एक टिप्पणी पढ़ें। एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “आप लोगों को बहुत खुशी हो रही है, बधाई हो।”

शादी की खबर की अफवाहें?

अदिति (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ की शादी की खबर की पुष्टि बुधवार को मुंबई में उनकी आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला हीरामंडी: द डायमंड बाजार की तारीख की घोषणा कार्यक्रम में की गई।

अदिति इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं और उनकी अनुपस्थिति को शाम के मेजबान सचिन कुंभार ने स्वीकार किया, जिन्होंने कहा कि उन्होंने शादी कर ली है। उन्होंने कहा, “अदिति हीरामंडी के महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है और वह आज यहां नहीं है, और इसका एक कारण यह है कि उसकी आज शादी है।”

उन्होंने कहा, “तो, हम उन्हें यहां से बधाई देंगे। यह उनके लिए विशेष है क्योंकि ब्रह्मांड यह सब एक साथ लाने की साजिश कर रहा है। आज शाम सभी विशेष घटनाएं हो रही हैं।”

मीडिया रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि लंबे समय से इस जोड़े ने बुधवार को तेलंगाना के एक मंदिर में शादी की।

अदिति और सिद्धार्थ ने 2021 की फिल्म महा समुद्रम में सह-अभिनय किया था। हाल ही में, सिद्धार्थ ने चित्त में अपने काम के लिए काफी आलोचनात्मक प्रशंसा अर्जित की। अदिति अगली बार संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरा मंडी में दिखाई देंगी। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला और अन्य भी हैं।