अदिति राव हैदरी ने अपने पहले कान्स लुक में गौरी और नैनिका के शानदार गाउन में बिखेरी फूलों की खूबसूरती

0
10

Cannes 2024: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) प्रतिष्ठित 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए फ्रेंच रिवेरा पहुंची हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपना पहला लुक जारी किया और अपने प्रशंसकों को फूलों की ड्रेस में देखकर चौंका दिया। अदिति ने पिछले साल भी इस कार्यक्रम में भाग लिया था और अपने शानदार रेड कार्पेट लुक से फैशन की दुनिया में काफी चर्चा बटोरी थी। वह पूरी तरह से आकर्षक हैं और अपने विस्मयकारी लुक से अपने सभी प्रशंसकों को फैशन प्रेरणा का खजाना देती रहती हैं।

फ्लोरल ब्लैक गाउन में उनका नवीनतम लुक कोई अपवाद नहीं है और यह निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा। बुधवार को, अदिति ने अपने प्रशंसकों को सप्ताह के मध्य में एक उपहार दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर “पॉकेट फुल ऑफ सनशाइन” कैप्शन के साथ कई शानदार तस्वीरें अपलोड कीं। पोस्ट में, उन्हें समुद्र के किनारे पोज देते हुए और स्टाइलिश फ्लोरल ड्रेस में सूरजमुखी की खुशबू बिखेरते हुए देखा जा सकता है।

उनका स्लीवलेस पहनावा पीले, काले और हरे रंग के शेड्स में आता है और इसमें हॉल्टर नेकलाइन, कमर को कसने के लिए एक ब्लैक साटन बेल्ट और चोली के आगे और पीछे एक गैदर डिज़ाइन है। ड्रेस के हाई-लो हेम पर रफ़ल्ड टियर उनके पैरों को दिखाता है और अतिरिक्त ड्रामा के लिए फ़्लोर-स्वीपिंग ट्रेन बनाने के लिए पीछे की ओर नीचे की ओर जाता है।

डिज़ाइनर लेबल गौरी और नैनिका की अलमारियों से उनका शानदार आउटफिट, गर्मियों के लिए तैयार और सुरुचिपूर्ण का एक आदर्श मिश्रण है। उनकी स्टाइलिंग सेलिब्रिटी फ़ैशन स्टाइलिस्ट सनम रतनसी द्वारा विशेषज्ञ रूप से की गई थी।

कुछ घंटे पहले, अदिति (Aditi Rao Hydari) ने अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम ऑफ़र – हीरामंडी से वायरल बिब्बोजान वॉक करते हुए खुद का एक सुपर मज़ेदार वीडियो दिखाया। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में अदिति को हीरमंडी के गाने सैयां हटो जाओ में दिखाए गए वायरल वॉक के साथ अपनी टीम के साथ कान्स की सड़कों पर चलते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में अभिनेत्री को एक शानदार फ्लोरल गाउन पहने हुए देखा जा सकता है। कैप्शन के लिए, उन्होंने लिखा, “कैन्स में वॉकिंग इनटू।” अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने मंगलवार को फ्रेंच रिवेरा (French Riviera) में चेक इन किया। दूसरी बार रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयार अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी फ्लाइट से तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीरों में से एक में समुद्र का मनमोहक नजारा है।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हैलो #कान्स।” उन्होंने अपने कैप्शन के साथ लाल दिल वाला इमोटिकॉन भी लगाया। दूसरी तस्वीर में अदिति अपनी स्टाइलिस्ट सनम रतनसी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। यह सेल्फी उनकी फ्लाइट जर्नी के दौरान क्लिक की गई थी। कैप्शन में लिखा था, “कान्स में उतरो। सनम अपनी असिस्टेंट और पर्सनल मिनियन अदिति के साथ कान्स में।”

अदिति राव हैदरी फेस्टिवल में ब्यूटी ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करेंगी। एक दिन पहले, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में अदिति काले रंग की टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर और सफेद जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने लुक को काले रंग की बेसबॉल कैप से पूरा किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “मैं कान्स। मुझे शुभकामनाएं! हम कान्स! ताकत हमारे साथ रहे। हम इसके लायक हैं।”

काम के मोर्चे पर, अदिति राव हैदरी को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की सीरीज़ हीरामंडी में देखा गया था।