अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने सबसे प्यारे अंदाज में मनाया नया साल

शेयर की रोमांटिक छुट्टियों की तस्वीर

0
82

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Sidharth) ने इंस्टाग्राम पर नए साल 2024 का जश्न मनाते हुए एक रोमांटिक छुट्टी पर अपनी एक तस्वीर साझा की। इस अफवाह वाले जोड़े ने प्रशंसकों को ‘हैप्पी न्यू ईयर’ भी कहा। हालाँकि न तो अदिति और न ही सिद्धार्थ ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा की है, उन्हें अक्सर कार्यक्रमों में एक साथ देखा गया है और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ भावुक तस्वीरें भी साझा की हैं।

एक्टर्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी धन्य आभारी… जादू, खुशी, प्यार, हंसी, यूनिकॉर्न, इंद्रधनुष और परी धूल के लिए… आप सभी को नया साल मुबारक हो…’

अदिति (Aditi Rao Hydari) ने सिद्धार्थ को अपने करीब रखा और दोनों ने नए साल की छुट्टियों के दौरान एक सुखद सेल्फी खिंचवाई। तस्वीर में वे दोनों सर्दियों के कपड़े पहने हुए थे, ऐसा प्रतीत होता है कि यह उनकी यूरोप छुट्टियों के दौरान ली गई थी।

अदिति और सिद्धार्थ का रिश्ता

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में अफवाहें 2021 तेलुगु फिल्म महा समुद्रम में एक साथ काम करने के बाद शुरू हुईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने डेटिंग शुरू की। तब से, अदिति और सिद्धार्थ दोनों को डेट और सार्वजनिक कार्यक्रमों में एक साथ देखा गया है। रिश्ते की पुष्टि न करने के बावजूद, उन्होंने एक-दूसरे को ‘साझेदार’ भी कहा है।

अक्टूबर 2023 में, जब अदिति ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया, सिद्धार्थ ने उनके लिए एक प्यारा सा जन्मदिन पोस्ट लिखा, जिससे पता चला कि जोड़े ने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया है। अपनी तस्वीर के साथ, सिद्धार्थ ने एक लंबे कैप्शन में कहा, जो एक कविता की तरह लिखा था, “क्या वह प्यारी नहीं है? जन्मदिन मुबारक साथी। होने के लिए धन्यवाद। सभी दुनिया में सभी पिक्सी / आपकी कृपा में धूल छिड़कते हुए उड़ें / मंत्रोच्चार और खिलखिलाहट से हवा भर जाती है / सभी आपके चेहरे पर मुस्कान के इंतजार में हैं // आप सच्चे रहें / और धन्यवाद / हमें दिखाने के लिए / यह हमेशा, बिना किसी असफलता के, दो लेता है (लाल दिल वाला इमोटिकॉन) // जल्द ही मिलते हैं । बड़ा लंबा समय हो गया है।”

काम के मोर्चे पर

सिद्धार्थ को आखिरी बार तमिल फिल्म चिट्ठा में देखा गया था, जिसका निर्देशन एसयू अरुण कुमार ने किया था। फिल्म में निमिषा सजयन, अंजलि नायर, आर दर्शन और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ थीं। वह जल्द ही एस शंकर के साथ कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगे। अदिति को आखिरी बार दो भाग वाली वेब सीरीज ताज: डिवाइडेड बाई ब्लड में देखा गया था।