बैकलैश के बाद डायलॉग्स पर दोबारा गौर करेंगे आदिपुरुष मेकर्स

फिर से रिलीज होगी फिल्म

1
16
Adipurush

आदिपुरुष (Adipurush) पिछले कुछ समय से विवादों के बीच में है, और इसकी रिलीज और बाद में बॉक्स ऑफिस हिट के साथ, लोग प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते।

हालांकि, इसके बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड-ब्रेकिंग नंबरों के बावजूद, प्रशंसकों ने खराब वीएफएक्स और संवादों पर फिल्म की आलोचना की है। अब, निर्माताओं ने एक बयान जारी कर दावा किया है कि फिल्म के संवादों को संशोधित किया जाएगा और यह बदलाव जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई देगा।

प्रशंसक “बुआ का बच्चा है क्या” और “जलेगी तेरी बाप की” जैसे संवादों से खुश नहीं थे, यह देखते हुए कि यह फिल्म वाल्मीकि की रामायण पर आधारित है और भगवान राम के जीवन को दर्शाती है।

अब फिल्म नए और अधिक ‘स्वीकार्य’ संवादों के साथ फिर से रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा, “आदिपुरुष (Adipurush) को दुनिया भर में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और सभी उम्र के दर्शकों का दिल जीत रहा है। इस विजुअल तमाशे को एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाते हुए, टीम ने फिल्म के संवादों में बदलाव करने का फैसला किया है – जनता और दर्शकों के इनपुट को महत्व देते हुए।

बयान में आगे कहा गया है, “निर्माता उक्त संवादों पर फिर से विचार कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह फिल्म के मूल सार के साथ प्रतिध्वनित हो और यह अगले कुछ दिनों में सिनेमाघरों में दिखाई देगा। यह निर्णय इस बात का प्रमाण है कि बॉक्स ऑफिस पर अजेय संग्रह के बावजूद, टीम प्रतिबद्ध है और कुछ भी उनके दर्शकों की भावनाओं और बड़े पैमाने पर सद्भाव से परे नहीं है।

Comments are closed.