अधीर रंजन ने पीएम मोदी और अमित शाह से संसद को लेकर पूछा सवाल

0
33
Adhir Ranjan

संसद में बुधवार को हुई बड़ी चूक के बाद अब विपक्षी दल सत्ता में मौजूद मोदी सरकार पर हमलावर होती हुई दिखाई दे रही है। कांग्रेस पार्टी के अधीर रंजन ने संसद की सुरक्षा पर सवाल उठाये है। उन्होंने कहा है कि संसद में इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई।

अधीर रंजन ने पीएम मोदी और अमित शाह से किया सवाल

संसद में हुई चूक को लेकर विपक्षी दलों के नेता अब मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए दिखाई देने लगे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी के सांसद अधीर रंजन ने संसद में हुई बड़ी चूक को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से सवाल किए हैं। उन्होंने कहा की संसद में इतनी बड़ी घटना हो गई लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के तरफ से अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। इस घटना पर गंभीरता के साथ चर्चा होनी चाहिए। आखिर उस संसद में इतनी बड़ी चूक कैसे हुई जहां पर देशभर के सांसद अपनी बात को रखते हैं। यह एक गंभीर मामला है और बड़ी चूक भी है।

विपक्षी दलों ने भी संसद की सुरक्षा पर उठाये सवाल

कल यानी कि बुधवार को संसद में दो लोग दर्शक दीर्घा को छोड़कर सांसदो के पास पहुंच गए थे जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा काटा था। जिसके बाद मौके पर मौजूद कुछ संसद में दोनों लोगों को पकड़ लिया था और उनकी जमकर पिटाई कर दी थी, फिर बाद में दोनों आरोपियों को पुलिस की हवाले कर दिया गया था। लेकिन अब संसद में हुई बड़ी चूक को लेकर विपक्षी दलों के नेता केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुई दिखाई दे रही है। शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि यह एक बड़ी चूक है और गंभीर मामला भी है। आखिरकार यह लोग कैसे संसद के अंदर धुआं करने वाली सामग्री कैसे लेकर पहुंच गए। इस पर भी सवाल खड़े होते हैं। यह सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है और इस बार देश की गृहमंत्री अमित शाह को जवाब जरूर देना पड़ेगा।