अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में हुई शिफ्ट

अभिनेत्री अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर को पांच साल के लिए किराए पर लिया। वह चार महीने पहले ही इस घर में शिफ्ट हुई हैं।

0
15
Adah Sharma

Mumbai: पिछले कुछ महीनों से, अदा शर्मा (Adah Sharma) के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की चर्चा चल रही है। अभिनेत्री ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वह चार महीने पहले ही इस घर में शिफ्ट हुई हैं। उनका कहना है कि वह अपने नए घर में खुद को सहज महसूस कर रही हैं।

एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने इस कदम के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें बांद्रा स्थित घर में शिफ्ट होने से रोकने की कोशिश की थी।

अदा (Adah Sharma) ने कहा, “मैं चार महीने पहले फ्लैट (मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट, बांद्रा) में शिफ्ट हुई थी, लेकिन मैं बस्तर और द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज सहित अपने प्रोजेक्ट्स के प्रचार में व्यस्त थी। उसके बाद, मैंने मथुरा (Mathura) के हाथी अभयारण्य में कुछ समय बिताया। हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली है और मैं आखिरकार यहां बस गई हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं अपनी पूरी ज़िंदगी पाली हिल (बांद्रा) में एक ही घर में रही हूँ और यह पहली बार है जब मैं वहाँ से बाहर निकली हूँ। मैं वाइब्स के प्रति बहुत संवेदनशील हूँ और यह जगह मुझे सकारात्मक वाइब्स देती है। केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए हैं और हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे। इसलिए, मैं एक ऐसा घर चाहती थी जहाँ से नज़ारा दिखे और पक्षियों को खिलाने के लिए पर्याप्त जगह हो।”

अभिनेत्री (Adah Sharma) ने खुलासा किया कि उन्हें इस जगह पर जाने को लेकर कभी संदेह नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने “दूसरों की राय नहीं, बल्कि अपने अंतर्ज्ञान” का पालन किया। अदा ने पाँच साल के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया है।

वह अपने करियर का उदाहरण देते हुए इस बात पर ज़ोर देती हैं कि लोगों ने उन्हें 1920 में हॉरर फ़िल्म से अपना करियर शुरू करने के लिए डराने की कोशिश की और फिर उन्हें द केरल स्टोरी करने से हतोत्साहित किया। लेकिन उन्होंने अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा किया और ऐसा किया।

वास्तव में, अदा ने इस जगह को पूरी तरह से सफेद रंग से रंगकर नया रूप दिया है। बताया जा रहा है कि निचली मंज़िल को मंदिर में बदल दिया गया है, ऊपर की मंज़िल के एक कमरे को संगीत कक्ष और एक कमरे को डांस स्टूडियो में बदल दिया गया है। उन्होंने छत को भी बगीचे में बदल दिया है। अदा और उनकी माँ ने न्यूनतम जीवन शैली को चुना है, और बहुत कम फर्नीचर रखा है, रिपोर्ट में कहा गया है कि वे दोनों “फर्श पर सोते और खाते हैं”।

संपत्ति के बारे में चर्चा

अगस्त 2023 में, यह बताया गया था कि अदा मोंट ब्लांक अपार्टमेंट में फ्लैट खरीद रही थीं। बाद में, एक रिपोर्ट ने जोर देकर कहा कि अदा की टीम ने उन्हें इस खबर की पुष्टि की। कथित तौर पर सुशांत ने दिसंबर 2019 में ₹4.5 लाख प्रति माह पर अपार्टमेंट किराए पर लिया था। यह एक डुप्लेक्स है और 3,600 वर्ग फुट में फैला है, जिसमें निचली मंजिल पर एक बड़ा हॉल और ऊपर की मंजिल पर तीन बेडरूम हैं।