फिल्मफेयर पुरस्कारों के बारे में नसीरुद्दीन शाह की अपमानजनक टिप्पणी पर अदा शर्मा ने दी प्रतिक्रिया

1
13

‘द केरल स्टोरी’ की अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्मफेयर पुरस्कारों के बारे में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की ‘अपमानजनक’ टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है| मनोज बाजपेयी, अशोक पंडित और सुभाष घई के बाद, अब द केरला स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा ने भी प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवार्ड्स के बारे में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की भद्दी टिप्पणी के बारे में बात की है।

फिल्मफेयर अवार्ड्स को भारतीय सिनेमा उद्योग में लंबे समय से सबसे प्रतिष्ठित और सम्मानित अवार्ड शो माना जाता रहा है। अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने हाल ही में प्रसिद्ध पुरस्कार समारोह की आलोचना की और कुछ अस्वीकार्य टिप्पणियां कीं। अशोक पंडित, मनोज बाजपेयी, सुभाष घई और अदा शर्मा सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने अब इस मुद्दे के बारे में खुल कर बात की है और ब्लैक लेडी के लिए अपनी भावनाओं को साझा किया है।

द केरला स्टोरी की अभिनेत्री अदा शर्मा ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी भी तरह की मान्यता-पुरस्कार, प्यार, इंस्टाग्राम पर संदेश, ट्वीट्स, मुस्कुराते चेहरों का शारीरिक प्यार-सब कुछ बहुत मायने रखता है। जब भी आप कोई फिल्म करते हैं, तो सत्यापन बहुत अच्छा लगता है।”

Comments are closed.