अदा शर्मा और ‘केरल स्टोरी’ की टीम एक और विवादास्पद फिल्म के लिए फिर से एकजुट

0
21

बस्तर: द नक्सल स्टोरी: पिछले साल अपनी अत्यधिक विवादास्पद द केरल स्टोरी के साथ एक आश्चर्यजनक ब्लॉकबस्टर देने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने एक संवेदनशील विषय पर आधारित एक और फिल्म – बस्तर: द नक्सल स्टोरी के लिए अदा शर्मा (Adah Sharma) के साथ फिर से काम किया है।

ट्रेलर के अनुसार, फिल्म के ट्रेलर में अदा शर्मा (Adah Sharma) को एक सीआरपीएफ अधिकारी के रूप में दिखाया गया है, जो 15 हजार से अधिक भारतीय रक्षा कर्मियों की हत्या करने वाले नक्सलियों के खिलाफ लड़ रही है।

प्रोडक्शन हाउस सनशाइन पिक्चर्स ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “कच्चे सच के जोरदार प्रहार के लिए तैयार रहें। बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है, जो नक्सल मुक्त भारत की राह पर प्रकाश डालता है। अब देखिए।”

नीचे दी गई झलक को देखें:

ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘हाई ऑक्टेन एक्शन फ्लिक योद्धा के साथ क्लैश करते हुए दमदार दिख रहा हूं।’

एक अन्य उपयोगकर्ता ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, “जब फिल्मों की बात आती है तो नक्सलवाद अब पुराना विषय हो गया है…।” सावरकर को देखने में लोगों की दिलचस्पी बढ़ेगी… चूंकि दोनों फिल्में समान दर्शकों को आकर्षित करती हैं, इसलिए सावरकर दर्शकों की पहली पसंद बने रहेंगे क्योंकि ट्रेलर प्रभाव छोड़ता है।”

एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ”क्या इसे टाला जा सकता है?” 22 मार्च को वीर सावरकर आ रहे हैं।”

चौथे यूजर ने लिखा, ‘भाई केरल की कहानी से ये तो ज्यादा क्रूर है।’

बस्तर: द नक्सल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन थ्रिलर योद्धा दिशा पटानी और राशी खन्ना के साथ टकराएगी। अपने दूसरे सप्ताह में फिल्म को कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस और रणदीप हुडा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर से परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

बस्तर: द नक्सल स्टोरी में अदा शर्मा (Adah Sharma) के अलावा इंदिरा तिवारी, विजय कृष्णा, यशपाल शर्मा, राइमा सेन और शिल्पा शुक्ला भी हैं। यह 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।