अभिनेत्री यामी गौतम-आदित्य धर को मिला बेटे का आशीर्वाद, वेदविद रखा नाम

यामी गौतम और आदित्य धर ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम वेदविद है। उन्होंने 20 मई को इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया और खुशखबरी साझा की।

0
9

अभिनेत्री यामी गौतम (Actress Yami Gautam) और उनके फिल्म निर्माता-पति आदित्य धर (Aditya Dhar) ने अपने पहले बच्चे, एक बेटे का स्वागत किया है। 20 मई को, जोड़े ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारे नोट के साथ इसकी घोषणा की। उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्होंने उसका नाम वेदविद (Vedavid) रखा है। यामी और आदित्य ने 2021 में शादी की थी।

इंस्टाग्राम नोट में लिखा था, “हम सूर्या अस्पताल के असाधारण रूप से समर्पित और अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों, विशेष रूप से डॉ. भूपेंद्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक प्रयासों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया।” इसमें आगे कहा गया, “जैसा कि हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर आगे बढ़ रहे हैं, हम अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह जो भी उपलब्धि हासिल करता है, हम इस उम्मीद और विश्वास से भरे होते हैं कि वह हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गर्व की किरण बनेगा।”

आयुष्मान खुराना, मृणाल ठाकुर और नेहा धूपिया सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में जोड़े को बधाई दी। इस बीच, यामी (Actress Yami Gautam) ने अपनी पिछली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। दो साल से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस जोड़े ने जून 2021 में शादी कर ली।