विश्व कप के दौरान अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट सोने का आईफोन खोया

हाल ही में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्होंने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपना 24 कैरेट सोने का आईफोन खो दिया है।

0
75

भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच ब्लू टीम के लिए विजयी नोट पर समाप्त हुआ। जहां प्रशंसकों ने भारतीय टीम की सफलता का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, वहीं उसी मैच में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Actress Urvashi Rautela) के साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई। अभिनेत्री ने भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप 2023 (World Cup 2023) मैच के दौरान नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में अपने 24 कैरेट सोने के आईफोन के खो जाने की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर दी।

उर्वशी की पोस्ट

अपने एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर उर्वशी (Actress Urvashi Rautela) ने लिखा, “अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट असली सोने का आई फोन खो गया! अगर किसी को यह मिलता है, तो कृपया मदद करें। मुझसे जल्द से जल्द संपर्क करें!” उन्होंने पोस्ट में अहमदाबाद स्टेडियम और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के अकाउंट को भी टैग किया और लॉस्ट फोन, अहमदाबाद स्टेडियम, हेल्प नीडेड और indvspak के हैशटैग भी जोड़े। जल्द ही, अहमदाबाद पुलिस (Ahmedabad Police) ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, “मोबाइल फोन विवरण।”

उर्वशी की पोस्ट पर आईं प्रतिक्रियाएं

उर्वशी (Actress Urvashi Rautela) की पोस्ट पर सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रियाएं आईं। एक यूजर ने टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के वायरल डायलॉग की ओर इशारा करते हुए लिखा, “छोटी बच्ची हो क्या?” एक अन्य यूजर ने कहा, “फाइंड माई डिवाइस से ढूंढ लो।” दूसरे ने कहा, “क्या गोल्ड आईफोन हैं?” एक टिप्पणी में लिखा था, “वह मैच महंगा था।” एक अन्य ने लिखा, “मेरे दोस्त को एक मिला, मुझे यकीन नहीं है कि यह आपका है या नहीं। यथाशीघ्र पुष्टि करूंगा।” “चिंता मत करो…अहमदाबाद पुलिस 100% आपके फोन का पता लगाएगी और उसे वापस ले आएगी…जब तक फोन सेवा योग्य है।” दूसरे ने कहा। “असली सोने का आईफोन खोने वाली पहली भारतीय महिला अभिनेत्री। पंत उसे वापस लौटा दें।” एक अन्य यूजर ने लिखा।

इससे पहले, उर्वशी ने स्टेडियम से स्टैंड से मैच देखते हुए एक वीडियो साझा किया था। अभिनेत्री ने इस अवसर के लिए चमकदार नीली बॉडीकॉन ड्रेस चुनी।

उर्वशी को आखिरी बार इंस्पेक्टर अविनाश में देखा गया था, जिसमें रणदीप हुडा, अमित सियाल, अभिमन्यु सिंह और फ्रेडी दारूवाला भी थे। यह शो 18 मई को JioCinema पर रिलीज़ हुआ।