अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बताया कि उनकी शादी को गुप्त क्यों रखा गया

0
36

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Actress Taapsee Pannu) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Bo) से शादी की है, जो डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल हुए थे और शादी के बारे में मीडिया या प्रशंसकों को कोई जानकारी नहीं दी गई थी। शादी के एक हफ्ते बाद, वीडियो ऑनलाइन सामने आए और वे हर जगह वायरल हो गए।

हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी तापसी पन्नू (Actress Taapsee Pannu) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी के बारे में क्यों नहीं बताया। डंकी अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं था कि क्या वह अपने निजी जीवन और इसमें शामिल लोगों को उस तरह की जांच से गुजरने दे सकती हैं, जो तब होता है जब किसी सार्वजनिक हस्ती की शादी होती है।

तापसी ने कहा, ”इसके लिए मैंने साइन अप किया है, मेरे पार्टनर या शादी में शामिल लोगों ने नहीं। मुझे पता नहीं है कि मैं वहां जाकर कैसा महसूस करती हूं और इसलिए, मैंने इसे अपने तक ही सीमित रखा है।”

तापसी पन्नू (Actress Taapsee Pannu) ने कहा कि उन्होंने शादी को गुप्त रखने के बारे में कभी नहीं सोचा था और उन्हें इस बात की चिंता थी कि इसे कैसे माना जाएगा। तापसी को लगता है कि वह बाहर से कैसा महसूस होता है, इसके बारे में सोचने के बजाय अपने जीवन के बड़े पल का आनंद लेना चाहती हैं।