अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर ने रचाई गुपचुप शादी

समाजवादी पार्टी के युवा नेता पर आया द‍िल

0
83

Bollywood News: स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अक्‍सर अपने राजनीति व‍िचारों को लेकर खबरों में रहती हैं लेकिन अब उनकी निजी ज‍िंदगी में एक ‘पॉलीट‍िकल एंट्री’ हो गई है। स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) से कोर्ट मैरेज कर ली है। स्वरा भास्कर ने अचानक शादी कर सभी को सरप्राइज दे दिया है उनकी शादी की कोई खबर किसी को नहीं थी। स्‍वरा ने शादी इस साल की शुरुआत में 6 जनवरी को ही कर ली थी। स्‍वरा ने कुछ समय पहले अपनी और फहाद की एक तस्‍वीर सोशल मीड‍िया पर शेयर की थी, पर इस तस्‍वीर में दोनों के ही चेहरे नहीं द‍िख रहे थे। लेकिन अब स्‍वरा ने अपनी जनवरी में हुई इस शादी का ऐलान कर द‍िया है।

बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर के पति फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के स्‍टेट प्रेस‍िडेंट हैं। स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने कुछ देर पहले एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है, ज‍िसमें वो अपनी और फहाद की पूरी लव स्‍टोरी बताते हुए नजर आ रही हैं। इन दोनों ने 6 जनवरी को स्‍पेशल मैरेज एक्‍ट के तहत अपनी शादी रज‍िस्‍टर की है। शादी के बाद की एक तस्‍वीर में स्‍वरा रोते हुए भी नजर आ रही हैं।

2019 में हुई थी पहली मुलाकात

स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब उन्होंने एक पोस्ट के जरिए फहाद संग अपनी मुलाकात और लव स्टोरी के बारे में काफी कुछ बताया है। दोनों पहली बार 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान मिले थे। जिसके बाद इनके बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ा, वहीं फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी में बुलाया था। लेकिन शूटिंग में बिजी होने के चलते स्वरा इस शादी को अटेंड नहीं कर पाई थीं लेकिन उन्होंने वादा किया था कि वो फहाद की शादी में जरूर शामिल होंगी। तब किसे पता था कि एक दिन वही फहाद ही दुल्हनियां बनेंगीं।

स्‍वरा भास्‍कर ने एक वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘कभी कभी आप उसे पूरी दुनिया में ढूंढते हो, जो आपके ठीक पास है। हम प्‍यार ढूंढ रहे थे, लेकिन हमें पहले दोस्‍ती म‍िली, और फ‍िर हमने एक-दूसरे को पा लि‍या। मेरे द‍िल में तुम्‍हारा स्‍वागत है फहाद अहमद। यहाँ बहुत शोर है, पर ये तुम्‍हारा है’।

दोनों ने की कोर्ट मैरिज

ना हाई फाई फंक्शन ना ही कोई शोर शराबा…बल्कि स्वरा ने बेहद ही सिंपल अंदाज में कोर्ट मैरिज की है। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमे स्वरा महरून साड़ी पहने, मांग टीका लगाए, गले में वरमाला डाले नजर आ रही हैं। उन्होंने फहाद का हाथ थामा है। वहीं फहाद भी व्हाइट कुर्ते पर महरून नेहरू जैकेट पहने दिख रहे हैं। दोनों ने 6 जनवरी को कोर्ट में दस्तावेज जमा किए थे। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा सामाजिक मुद्दों से भी काफी जुड़ी हुई रहती हैं।

यानी जनवरी में ज‍िसे स्‍वरा ने अपना ‘म‍िस्‍ट्री मैन’ बना कर दुनिया से म‍िलवाया था, वो कोई और नहीं स्‍वरा भास्‍कर के पति फहाद अहमद हैं। बता दें कि इससे पहले स्‍वरा भास्‍कर और लेखक ह‍िमांशू शर्मा के डेट‍िंग की खबरें भी आयी थीं। हालांकि इन दोनों के बीच 2019 में ब्रेकअप की बातें भी सामने आईं। एक्‍ट्रेस आखिरी बार फिल्‍म ‘जहाँ चार यार’ में नजर आई हैं। ये फिल्‍म 16 स‍ितंबर 2022 में र‍िलीज हुई थी।