अभिनेत्री सुरभि चंदना करेंगी अपने प्रेमी करण शर्मा से शादी

सुरभि चंदना ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ अपनी शादी की घोषणा करते हुए रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं।

0
23

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि चंदना (Actress Surbhi Chandna), जो नागिन, इश्कबाज़, कुबूल है और कई अन्य शो में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं, ने अपने जीवन के एक नए अध्याय में कदम रखा है क्योंकि वह इस साल दुल्हन बनने वाली हैं। लंबे समय से बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ उनकी शादी की खबरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, और प्रशंसक उनके विशेष दिन की झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सोमवार को, सुरभि चंदना (Actress Surbhi Chandna) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह खुशखबरी साझा की। उन्होंने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड (Karan Sharma) और जल्द ही होने वाले पति करण शर्मा के साथ अपने कुत्ते के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं। जोड़े ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “13 साल से अपने जीवन में रंग भरते हुए, हमारा हमेशा के लिए अब #Estd 2010 शुरू होता है”

प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी और उन पर आशीर्वाद और बधाइयों की बौछार कर दी। एक टिप्पणी में लिखा था, “मैं चिल्ला रहा हूं दोस्तों। आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं। आप लोगों को एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कितनी प्यारी खबर। आप लोगों को आशीर्वाद।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आखिरकार हमारा इंतजार खत्म होने वाला है।” जैसे ही सुरभि चांदना वैवाहिक आनंद की इस आकर्षक यात्रा पर निकल पड़ी हैं, उनके प्रशंसक उनके विशेष दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले, एक सूत्र ने सुरभि चंदना (Actress Surbhi Chandna) की शादी की जानकारी साझा की थी और बताया था, “सुरभि और करण एक सुरक्षित रिश्ते में हैं और मजबूत हो रहे हैं। शादी उनके लिए एक स्वाभाविक कदम है। यह जोड़ा शादी की योजना बना रहा है, जो कि यह एक भव्य लेकिन अंतरंग समारोह होगा, जिसमें करीबी परिवार और दोस्त शामिल होंगे। सुरभि के उद्योग मित्र, विशेष रूप से ‘इश्कबाज़’ के कलाकार शादी को लेकर खुश हैं और पहले से ही इसकी तैयारी कर रहे हैं।”

सुरभि चांदना ने अपने टेलीविजन सफर की शुरुआत लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक छोटी सी भूमिका से की थी और बाद में उन्हें कुबूल है में देखा गया था। वह इश्कबाज़ में अनिका के किरदार से मशहूर हुईं। संजीवनी में एक डॉक्टर की भूमिका निभाने के बाद, उन्हें बाद में अलौकिक शो नागिन 5 में एक आकार बदलने वाली नागिन के रूप में देखा गया।