अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में पहना 2.55 लाख रुपये का कुर्ता सेट

0
17

Mumbai: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Actress Sonakshi Sinha) हाल ही में अपने लंबे समय के साथी ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी एक स्टार-स्टडेड समारोह था, जो खुशी और जश्न से भरा था। उनकी शादी के जश्न के सबसे खास पलों में से एक था आफ्टरपार्टी रिसेप्शन के लिए उनके परिधान का चुनाव।

सोनाक्षी (Actress Sonakshi Sinha) ने प्रसिद्ध अनीता डोंगरे (Anita Dongre) द्वारा डिज़ाइन किया गया एक शानदार लाल रंग का ज़रदोज़ी कुर्ता सेट चुना, जिसने सभी को हैरान कर दिया। अपने जटिल डिज़ाइन और शानदार कपड़े के लिए मशहूर इस शाही कुर्ते की कीमत 2.55 लाख रुपये है। सोनाक्षी सिन्हा हमेशा से एक फैशन आइकन रही हैं और उनकी शादी के लुक भी अपवाद नहीं थे। अपने आफ्टरपार्टी रिसेप्शन के लिए, उन्होंने एक कढ़ाई वाला कुर्ता पहना था जो देखने में बेहद खूबसूरत था। कुर्ते पर सुनहरे रंग का काम किया गया था, जो एक चमकदार प्रभाव पैदा कर रहा था जो उनकी दुल्हन की चमक को पूरी तरह से पूरक बना रहा था। कुर्ते पर सीक्विन्ड वर्क और मैचिंग फ्लेयर्ड बॉटम्स हरे-भरे उष्णकटिबंधीय क्षेत्रों से प्रेरित थे, जो पारंपरिक पोशाक में एक अनूठा स्पर्श जोड़ते थे।

उनके आउटफिट में वी नेकलाइन और फुलर स्लीव्स थे, जो क्लासिक डिज़ाइन में एक आधुनिक ट्विस्ट जोड़ते थे। जटिल जरदोजी कढ़ाई, जो भारत से आने वाली धातु की कढ़ाई का एक पारंपरिक रूप है, को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था, जो इस उत्कृष्ट कृति को बनाने में लगी उच्च स्तर की कलात्मकता को दर्शाता है।

परंपरा का एक स्पर्श

अपने लुक को पूरा करने के लिए, सोनाक्षी (Actress Sonakshi Sinha) ने अपने अनीता डोंगरे कुर्ता सेट को पन्ना और मैचिंग इयररिंग्स वाले स्टेटमेंट चोकर के साथ जोड़ा। उनके मेकअप को नरम और सूक्ष्म रखा गया था, जिसमें एक चमकीला स्पर्श था जो उनके लुक में एक अतिरिक्त चमक जोड़ता था। सोनाक्षी के बालों को बांधकर पारंपरिक गजरे से सजाया गया था, जो उनकी दुल्हन की खूबसूरती को और बढ़ा रहा था। दुल्हन के लुक को अंतिम रूप देने के लिए सिंदूर और लाल बिंदी लगाई गई। इस संयोजन ने उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा दिया, जिससे हर कोई उनकी सदाबहार खूबसूरती और बेदाग स्टाइल को देखकर दंग रह गया।

कीमत

अनीता डोंगरे का कुर्ता सेट, जिसे सोनाक्षी ने अपने रिसेप्शन के लिए पहना था, की कीमत 2,55,000 रुपये है। डिजाइनर का यह पीस डोंगरे के एक्सक्लूसिव कलेक्शन का हिस्सा है और अपनी बेहतरीन कारीगरी और शानदार मटीरियल के लिए जाना जाता है। यह आउटफिट डिजाइनर की पारंपरिक भारतीय सौंदर्य को समकालीन फैशन के साथ मिलाने की क्षमता का प्रमाण है, जो ऐसे पीस बनाता है जो सदाबहार और ट्रेंडी दोनों हैं। रिसेप्शन की एक झलक रिसेप्शन एक शानदार कार्यक्रम था, जिसमें सोनाक्षी और जहीर ने परिवार और दोस्तों के साथ अपने मिलन का जश्न मनाते हुए खुशी मनाई। इस नए सफर की शुरुआत करते हुए दोनों की खुशी उनकी आंखों में साफ झलक रही थी। रिसेप्शन के लिए सोनाक्षी के कपड़ों का चुनाव इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण था, जिसे मेहमानों और फैशन प्रेमियों ने खूब सराहा।

पति-पत्नी के रूप में पहली झलक

पति-पत्नी के रूप में जहीर इकबाल के साथ अपनी पहली मौजूदगी के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने शुरुआती रिसेप्शन के लिए लाल रंग की बनारसी साड़ी चुनी। मशहूर ब्रांड रॉ मैंगो की इस साड़ी की कीमत करीब 80,000 रुपये थी। इस साड़ी पर सूरज और चांद के प्रिंट थे, जिसे मैचिंग ब्लाउज के साथ पहना गया था। सोनाक्षी ने अपने बालों को गजरे से सजाकर बन बनाया था और लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स के साथ स्टेटमेंट नेकलेस पहना था। उनका मेकअप सॉफ्ट और मिनिमलिस्टिक था, जिसमें एक बड़ी डायमंड रिंग ग्लैमर को और बढ़ा रही थी। मेहंदी से सजी हथेलियों ने पारंपरिक टच दिया, जिससे वह बिल्कुल भारतीय दुल्हन जैसी दिख रही थीं।