अभिनेत्री Rubina Dilaik का एक्स अकांउट हुआ हैक

टीवी एक्ट्रेस ने फैंस से अपील की है कि कोई भी उनसे एक्स अकांउट पर मैसेज करने और उनके अकाउंट से एंगेज नहीं करने की रिक्वेस्ट की है।

0
18

टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक्स (ट्विटर) अकांउट हैक कर लिया गया है। आज उन्होंने खुद इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही टीवी एक्ट्रेस ने फैंस से अपील की है कि कोई भी उनसे एक्स अकांउट पर मैसेज करने और उनके अकाउंट से एंगेज नहीं करने की रिक्वेस्ट की है।

इंस्टाग्राम हैंडल पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने एक्स हैंडल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वह एक्स अकांउट लॉग इन नहीं कर पाई हैं। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि हैक किए गए एक्स हैंडल पर रिपोर्ट कर सकते हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा एक्स (ट्विटर) अकाउंट हैक कर लिया गया है कृपया अकाउंट से एंगेज न हो और इसे हैक किया गया इसलिए इस अकांउट पर रिपोर्ट करें।’

इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को आखिरी बार पंजाबी ड्रामा फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ में देखा गया था जो 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज हुई थी।