अभिनेत्री पूजा भट्ट का कोविड-19 टेस्ट आया पॉजिटिव

उन्होंने लोगों से मास्क पहनने का आग्रह किया

0
110

प्रमुख अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट (Actress Pooja Bhatt) ने हाल ही में कोविड-19 का टेस्ट कराया और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेत्री पूजा भट्ट (Actress Pooja Bhatt) ने शुक्रवार दोपहर ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी। अपने पोस्ट में, उन्होंने कहा कि वह पहली बार इस घातक वायरस के संपर्क में आई है। पहली लहर के दौरान वायरस को भगाने के लिए बच्चों के बर्तन मारने के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने अपने फॉलोअर्स को अपडेट किया।

अभिनेत्री पूजा भट्ट (Actress Pooja Bhatt) ने अपने संदेश में लोगों से मास्क पहनने का आग्रह किया, क्योंकि कोविड-19 अभी भी मौजूद है और उन लोगों को भी संक्रमित कर सकता है, जिन्हें पूरी तरह से टीका लगाया जा चुका है। उसने जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई, ताकि वह जल्दी काम पर वापस आ सके।

समाचार साझा करने के बाद, उनके अनुयायियों और शुभचिंतकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके संदेशों की झड़ी लगा दी। एक उपयोगकर्ता ने “अनुभवी” लोगों के समूह में उसका स्वागत किया और साझा किया कि उसके दोस्त के पास जबरन संगरोध के दौरान उसके सबसे अच्छे विचार थे।

इस पर पूजा ने जवाब देते हुए कहा कि किसी की नश्वरता की याद दिलाने से अच्छे-अच्छे विचार सामने आ सकते हैं। एक अन्य उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया कि वह संगरोध में कुछ भी और सब कुछ में लिप्त हो सकती है क्योंकि यह एक निःशुल्क पास है। निर्देशक ओनिर और अभिनेत्री तिलोत्तमा शोम ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उन्हें प्यार और सकारात्मक ऊर्जा दी।

पूजा की आखिरी फिल्म आर बाल्की की चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट में थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल, श्रेया धनवंतरी और दुलारे सलमान के साथ अभिनय किया था।